दैनिक भास्कर हिंदी: बर्फीली वादियों में कटरीना संग दिल दियां गल्लां कर रहे सलमान, देखें वीडियो

September 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुबंई। सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर जिंदा है' जल्द ही रिलीज होने वाली है। जिसके पहले फिल्म का दूसरा गाना 'दिल दियां गल्लां' रिलीज कर दिया गया है। यह गाना भी फिल्म के पिछले गाने 'स्वैग से स्वागत' की तरह ही यू-ट्यूब पर जमकर वायरल हो गया है। य़ू-ट्यूब पर इस गाने को पिछले 12 घंटों में 40 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं। इस गाने को आतिफ असलम ने गाया है और विशाल-शेखर ने इसे म्यूजिक दिया है। इस रोमांटिक गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं।

वैभवी मर्चेंट ने इसे कोरियोग्राफ किया है। इस गाने के बारे में निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा- 'यह एक रोमांटिक ट्रैक है, जो मैच्योर लव स्टोरी को दिखाता है। हमने इस गाने को पुराने स्टाइल में शूट किया है ताकि दो मैच्योर लोगों के प्यार को फ्रेश तरीके से दिखाया जा सके। यह यश चोपड़ा की फिल्मों के गानों जैसा है।' इस गाने की शूटिंग टफ लोकेशन पर की गई है। अली ने बताया कि 'गाने की शूटिंग आल्प्स के उन इलाकों में हुई है, जहां रहना भी कठिन है।


इस गाने की सबसे अच्छी बात बर्फ पर कटरीना का चित्र है, हमें उस झील में शूटिंग करनी पड़ी और सलमान ने उसे कैनवास में बदल दिया था। बता दें कि कटरीना शनिवार को 'बिग बॉस 11' के 'वीकंड का वार' एपिसोड में भी आई थीं। कटरीना ने घर के सदस्यों के साथ भी कुछ मस्ती भी की। सलमान और कटरीना की जोड़ी 5 साल बाद बड़े पर्दे पर वापस लौट रही है। यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही है।

सलमान खान और कटरीना कैफ का ये गाना इंटरनेट पर खूब छाया हुआ है। इस फिल्म के ट्रेलर को भी एक घंटे में 1,147,438 इतने बार देखा गया था। एक बार फिर से गाने में कटरीना के लिए सलमान का प्यार नजर आ रहा है। इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री बेहतरीन लग रही है। बर्फ से ढकी वादियों को बीच सलमान और कटरीना बेहद खूबसूरत भी लग रहे हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही ये फिल्म साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' का सीक्वल है।