दैनिक भास्कर हिंदी: 'टाइगर जिंदा है' की रिलीज के पहले दिखा सल्लू भाईजान का 'टाइगर पॉवर'

December 6th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के सबसे चहेते एक्टर सलमान खान का क्रेज लोगों के सिर कितना सिर चढ़ कर बोलता है ये तो सभी जानते ही हैं। सलमान एक बार शर्टलेस हो जाते हैं तो लाखों लड़कियां उनकी दीवानी हो जाती हैं। सलमान इन दिनों अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी इस फिल्म से जुड़ी हर जानकारी बड़े ही रोचक अंदाज में पेश की जा रही है। हमेशा की तरह इस फिल्म में भी सलमान अपनी बॉडी से लोगों का दिल जीतने वाले हैं।


इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बुधवार को यशराज फिल्म्स के ट्विटर अकाउंट पर जब सलमान खान की बॉडी का फोटो डाला गया, तो उस पर जबरदस्त कमेंट आने लगे। सल्लू भाई इस फोटो में जिम में पसीना बहाते हुए दिख रहे हैं। ट्वीट पर लिखा कि 'ये है टाइगर पॉवर'. 

 

इस ट्वीट पर कई लड़कियों ने कमेंट करते हुए लव यू 'टाइगर' लिखा है। इस फिल्म में एक बार फिर से सलमान और कैटरीना की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलेगी। फिल्म के दो गाने पहले ही लोगों का दिल जीत चुके हैं। दोनों ही गानो में सलमान और कैटरीना के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई गई है। 'टाइगर जिंदा है' के ट्रेलर ने भी आते ही धूम मचा दी थी। इस बार फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं।

 

टाइगर जिंदा है इसी महीने 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है और सबसे इंट्रेस्टिंग बात यह भी है कि इसी महीने सलमान खान का बर्थडे भी है। सलमान खान के चाहने वालों के लिए एक और अच्छी खबर है कि उनकी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ भी चीन में रिलीज होने जा रही है। सलमान, करीना कपूर खान, नवाजउद्दीन सिद्दीकी और हर्षाली मल्होत्रा स्टारर ‘बजरंगी भाईजान’ 17 जुलाई 2015 को रिलीज हुई थी। देखना दिलचस्प होगा कि भारत और पाकिस्तान की पृष्ठभूमि पर बनी ‘बजरंगी भाईजान’ चीन में क्या कमाल दिखा पाती है।