सलमान ने अर्चना को उनके बयानों के लिए जमकर खरी खोटी सुनाई

Salman scolds Archana fiercely for her statements
सलमान ने अर्चना को उनके बयानों के लिए जमकर खरी खोटी सुनाई
बिग बॉस 16 सलमान ने अर्चना को उनके बयानों के लिए जमकर खरी खोटी सुनाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 16 के आगामी वीकेंड एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान इस हफ्ते अर्चना गौतम को उनके बर्ताव के लिए फटकार लगाते नजर आएंगे। अर्चना को एक लड़ाई में विकास मानकतला और शालिन भनोट के खिलाफ कुछ भद्दी टिप्पणी करते हुए देखा गया था। सलमान को यह अच्छा नहीं लगा और उन्होंने अर्चना को शो से बाहर करने की धमकी तक दे डाली।

शालीन ने लड़ाई में अर्चना को दो कौड़ी की औरत कहा था, बाद में उससे पूछा था कि क्या वह अपनी पूर्व पत्नी से ऐसा कह रहा है। उसने विकास के खिलाफ भद्दी टिप्पणी भी की कि वह पिता नहीं बन सकता। लड़ाई से कुछ क्षण पहले, विकास ने अर्चना से अपनी पत्नी के गर्भपात के बारे में बात की।

चैनल द्वारा साझा किए गए एक प्रोमो में, सलमान अर्चना को समझाते हुए दिखाई दे रहे हैं कि कैसे वह घर के सदस्यों जैसे मां, बहन, पिता को अपने झगड़े में घसीटती है और बेहूदा टिप्पणियां करती है। अपने बचाव में अर्चना का कहना है कि लोग जानबूझकर उन्हें भड़काते हैं। सलमान यहीं नहीं रुके और उन्हें बताते हैं कि अपने बयानों की वजह से उन्होंने बाहरी दुनिया में उनकी छवि खराब की है।

फिर वह उससे कहते हैं कि अगर उनके पास उसे शो में वापस लाने का अधिकार है, तो वह जब चाहें उसे बाहर निकाल सकते हैं। सलमान ने अर्चना गौतम को दो कौड़ी की औरत कहने के लिए शालीन भनोट पर भी सवाल उठाए और उन्हें खरी-खोटी सुनाई। घर की संपत्ति को तोड़ने के लिए स्टार ने उन्हें फटकार भी लगाई और शालीन का कहना है कि उसके खिलाफ चीजें नहीं ले सकते जो उनके लिए बेहद खास है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Dec 2022 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story