धाकड़: सलमान ने शेयर किया कंगना के धाकड़ का ट्रेलर, एक्ट्रेस ने कहा 'थैंक्यू माई दबंग हीरो'

May 13th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने बोल्ड स्टेमेंट से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार कुछ ऐसा है हुआ है, जो आप अक्सर नहीं देखते हैं। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने इस बार कुछ ऐसा किया है जिसे देख सोशल मीडिया यूजर और उनके फैंस तक चौंक गए हैं। बता दें कि, गुरुवार को कंगना रनौत की अपकमिंग एक्शन फिल्म 'धाकड़' का दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ, इसके कुछ ही देर बाद सलमान ने इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया जिसे देख हर कोई हैरान रह गया है। ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करने के साथ ही पूरी टीम को इसकी सफलता के लिए विश किया।

कंगना ने किया रिएक्ट 
सलमान खान ने ट्रेलर के साथ ट्वीट किया, "विशिंग टीम #धाकड़ द वेरी बेस्ट #KanganaRanaut @rampalarjun #SohelMaklai।" यह देखने के बाद कंगना और सलमान दोनों के फैंस काफी हैरान रह गए। वहीं कंगना ने इसे देखने के तुरंत बाद जवाब देते हुए कहा, "थैंक्यू माय दबंग हीरो हार्ट ऑफ गोल्ड" आगे उन्होंने लिखा "मैं फिर कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं, पूरी धाकड़ टीम की ओर से थैंक्यू।" वहीं सलमान खान के अलवा एक्शन हीरो विद्युत जामवाल ने भी टीजर शेयर किया है।

अमिताभ बच्चन ने डिलीट किया था पोस्ट
हाल ही में बीग बी ने फिल्म के एक सॉन्ग का टीजर शेयर किया था, जिसके कुछ समय बाद ही उन्होंने उसे डिलीट कर दिया था, इसके बाद अभिनेता काफी सुर्खियों में भी आ गए थें। हालांकि, मेगास्टार ने इसे डिलीट करने के पीछे का कोई कारण नहीं बताया।

इस फिल्म की बात करें तो, रजनीश रजी घई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाश्वत चटर्जी, अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।