सलमान की इस एक्ट्रेस ने कहा 'फिल्मों में नहीं तो और कहां करूं Hot सीन?'

Salmans Actress reacted on her Hot and steamy scene in films
सलमान की इस एक्ट्रेस ने कहा 'फिल्मों में नहीं तो और कहां करूं Hot सीन?'
सलमान की इस एक्ट्रेस ने कहा 'फिल्मों में नहीं तो और कहां करूं Hot सीन?'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की दुनिया जितनी Hot और bold है, उतनी ही Bold यहां की एक्ट्रेसेस भी हैं। इन्हीं Hot और Bold एक्ट्रेसेस में से एक हैं-जरीन खान। जरीन की अपकमिंग फिल्म "अक्सर-2" का ट्रेलर मंगलवार को लॉन्च कर दिया। फिल्म के ट्रेलर में जरीन ने काफी hot और bold सीन दिए हैं। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान से डेब्यू करने वाली जरीन ने इससे पहले भी Hate Story-3 में ऐसे ही वसीन दिए थे। जरीन की इस boldness को देखते ही लोगों ने उनपर सवाल खड़े करने शुरु कर दिए। ट्रेलर रिलीज के बाद जरीन ने इस बात का बेहद ही bold अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि, "फिल्मों में नहीं तो और कहां करुं hot और steamy सीन?" 

जरीन ने आगे ये भी कहा कि, "अक्सर-2 कोई धार्मिक फिल्म नहीं है। इस फिल्म के ट्रेलर में जो दिखाया जा रहा है वो हम सब अपने घरों में करते हैं। इसमें ऐसा कुछ नहीं है, जिसके बारे में लोग जानते न हों।" उन्होंने आगे कहा कि "पता नहीं क्यों लोगों को मेरे hot और steamy सीन से इतनी दिक्कत नहीं है। आजकल तो सभी ऐसे सीन करते हैं। क्या मैं ऐसे सीन करते हुए अच्छी नहीं लगती?" 

Hot और steamy सीन से जुड़े सवाल पर जरीन ने साफ-साफ जवाब देते हुए कहा कि, "अगर मैं फिल्मों में hot और steamy सीन नहीं करुंगी तो और कहां करुंगी? यदि मैं किसी इवेंट या प्रोग्राम में ऐसे सीन करुंगी तो लोग मुझे ट्रोल करना शुरु कर देंगे।" उन्होंने कहा कि, "इस देश में कई ऐसे लोग हैं जो hot सीन को लेकर निगेटिव कमेंट करते हैं लेकिन उसके बाद भी वो लोग ऐसे सीन को देखना नहीं छोड़ते।" जरीन ने कहा कि "जब कोई बड़ी एक्ट्रेस ऐसे सीन करती है तो लोग "wow", "looking so hot", "oh my god" ये सब कहते हैं, लेकिन जब यही सीन कोई छोटी एक्ट्रेस करती है तो लोग उसका मजाक उड़ाना शुरु कर देते हैं।"

आपको बता दें कि साल 2006 में आई इमरान हाशमी की फिल्म "अक्सर" का सीक्वल है ये फिल्म। अक्सर-2 में जरीन के साथ पॉपुलर टीवी एक्टर गौतम रोड़े मेन रोल में है। इन दोनों के अलावा इस फिल्म में पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत भी नजर आने वाले हैं। जबरदस्त थ्रिलर और रोमांस से भरी ये फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी। 

Created On :   30 Aug 2017 8:05 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story