बॉलीवुड: पैपराजी पर फूटा सलमान का गुस्सा, मना करने के बाद भी ले रहे थे फोटोज

February 28th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती सलमान खान आए दिन किसी न किसी कारणवश चर्चा में बने रहते है। इस बार सलमान खान पैपराजी पर भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आमतौर पर पैपराजी के साथ विनम्रता से पेश आने वाले सलमान का अचानक भड़कने की क्या थी वजह? जानें

सलमान का एयरपोर्ट में पैपराजी पर भड़कने का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि सलमान the-bang टूर के लिए दुबई गए हुए थे। वहां से वापस आते वक्त एक्टर अपने बॉडीगार्ड्स के साथ कार की तरफ बढ़ रहे थे, तभी उनका सामना पैपराजी से हुआ। वे सलमान की तस्वीर लगातार खींचने लगे।

पैपराजी की इन हरकतों से सलमान के चेहरे पर गुस्सा साफ दिखाई पड़ रहा था, और बॉडीगार्ड ने उन्हे तस्वीरे लेने से मना कर दिया। लेकिन इस बात को पैपराजी अनसुनी करते हुए लगातार तस्वीरें लेते गए जिसकी वजह से उन्हे एक्टर के गुस्से का सामना करना करना पड़ा। पैपराजी की इन हरकतों से सलमान रुक कर उन्हें घूरने लगे। सलमान का यह गुस्सा देख पैपराजी पीछे हट गए और तब जाकर तस्वीरे लेना बंद की। 

जानें नाराजगी की वजह
एक्टर का यह मूड देख सभी दंग रह गए। आमतौर पर सलमान का मूड ऐसे खराब नही रहता, लेकिन इस गुस्से ने सबको हैरान कर दिया। जब सलमान के गुस्से के बारे में जानकारी ली गई तो बताया गया कि वे पहले से ही गुस्से में थे। सलमान अक्सर गेट नंबर बी से निकलते है जिससे उनका कार तक पैदल जाने का डिस्टेंस कम रहता है। लेकिन इस बार उन्हे गेट नंबर ए से निकलने के लिए कहा गया, जिसकी वजह से उन्हें अधिक दूरी तक चलना पड़ा था। लम्बी यात्रा से हुई थकान के बाद दूर तक चलने से वे चिढ़े हुए मूड में थे जिसकी वजह से पैपराजी को एक्टर के गुस्से का सामना करना पड़ा।

खबरें और भी हैं...