तनुश्री के सपोर्ट में आईं सलमान की दोस्त, घटना के वक्त खुद सेट पर थीं मौजूद 

तनुश्री के सपोर्ट में आईं सलमान की दोस्त, घटना के वक्त खुद सेट पर थीं मौजूद 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तनुश्री और नाना पाटेकर का विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बॉलीवुड दो खेमों में बांट चुका है। कुछ लोग तनुश्री के सपोर्ट में हैं, तो कुछ नाना के। लेकिन अब तनुश्री के सपोर्ट में आ गई है, सलमान की करीबी दोस्त मानी जाने वाली डेजी शाह, जो अब खुलकर तनुश्री का समर्थन कर रही है। डेजी का तनुश्री का सपोर्ट में उतरना इसलिए भी बहुत ज्यादा मायने रखता है, क्योंकि 2008 में जिस फिल्म की शूटिंग के वक्त नाना पाटेकर पर तनुश्री ने सेक्शूअल हेरेसमेंट का आरोप लगाया है, उस फिल्म में डेजी असिस्टेंट कोरियोग्राफर थी।
डेजी शाह ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में इस मसले अपना पक्ष रखा। डेजी शाह ने बात करते हुए कहा है, असिस्टेंट कोरियोग्राफर को फिल्म के सेट पर सिर्फ डांस स्टेप लिखने का काम दिया जाता है। जब हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग हो रही थी तब मैंने तीन दिन तक तनुश्री के साथ काम किया था। पहले के दो दिन सारा काम बिल्कुल सही ढंग से हुआ लेकिन शो के तीसरे दिन कुछ तो गड़बड़ हुआ था।
डेजी के मुताबिक उन्हें विवाद के बारे में ज्यादा नहीं पता, लेकिन सेट पर हुई उस घटना को मैं दूर से ही देख रही थी।मैं सेट पर उस समय मौजूद थी जब तनुश्री गुस्से में वैनिटी वैन की तरफ गईं। मैंने देखा कि तनुश्री ने खुद को वैन में बंद कर दिया था। नाम तो नहीं पता पर हां किसी ने उनको गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। सेट पर लोग तनुश्री के बारे में बातें कर रहे थे।

वैसे आपको बता दें, तनुश्री और नाना पाटेकर के बीच शुरू हुआ विवाद दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है । हॉर्न ओके प्लीज की असिस्टेंट डॉयरेक्टर शाइनी ने भी तनुश्री का सपोर्ट किया है। शाइनी ने तनुश्री को सही ठहराते हुए अपने बयान में कहा है कि जब फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग हो रही थी, तब तनुश्री नाना पाटेकर के साथ काम करने में असहज हो रही थीं।

कई सितारों ने किया समर्थन 
तनुश्री के आरोपों के बाद कई लोग उनके खिलाफ हो गए हैं, लेकिन बॉलीवुड की कुछ दिग्गज एक्ट्रेस ने उनका साथ दिया है। तनुश्री दत्ता के आरोप के समर्थन में प्रियंका चोपड़ा, ट्विंकल खन्ना, स्वरा भास्कर,सोनम कपूर, रिचा चड्ढा और अभिनेता फरहान अख्तर आगे आए हैं।अब वरुण धवन का नाम भी तनुश्री के सपोर्ट्स की लिस्ट में जुड़ गया है। 

कुछ सेलेब्स ने साधी चुप्पी
हालांकि इस मसले पर कुछ सेलेब्स ने चुप्पी साध रखी है। अमिताभ बच्चन, सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख की तरह से अब तक कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। अमिताभ तो इस मामले पर गोलमोल जवाब देते भी नजर आ चुके है। वहीं सलमान ने तो मामला पता ना होने की बात कहकर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया था। 

क्या है पूरा मामला
तनुश्री दत्ता ने हाल में दिए अपने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया कि, साल 2008 में जब वो एक फिल्म "हॉर्न ओके" प्लीज के लिए एक डांस नंबर शूट कर रही थी। तब उस दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ बदसलूकी की। इतना ही नहीं तनुश्री ने फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री पर भी आरोप लगाया। तनुश्री का कहना है कि साल 2005 में फिल्म "चॉकलेट" के सेट पर विवेक ने उन्हें स्ट्रिप (कपड़े उतार कर) कर डांस करने को कहा था। 
 

Created On :   2 Oct 2018 5:03 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story