करियर खत्म वाले बयान पर सामंथा ने तेलुगु प्रोड्यूसर को दिया करारा जवाब

Samantha responds to Telugu producer on career-ending statement
करियर खत्म वाले बयान पर सामंथा ने तेलुगु प्रोड्यूसर को दिया करारा जवाब
करारा जवाब करियर खत्म वाले बयान पर सामंथा ने तेलुगु प्रोड्यूसर को दिया करारा जवाब

मुंबई, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने तेलुगु प्रोड्यूसर चिट्टी बाबू पर पलटवार किया, जिन्होंने हाल ही में दावा किया था कि एक्ट्रेस के रूप में समंथा का करियर खत्म हो गया है और वह स्टारडम में वापस नहीं आ सकती। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसे उनके फैंस चिट्टी बाबू से जोड़कर देख रहे हैं।

अब डिलीट की जा चुकी इंस्टाग्राम स्टोरी में, सामंथा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए खुलासा किया कि वह गूगल पर सर्च कर रही थी कि कैसे लोगों के कान से बाल उगते हैं। जवाब आया कि यह आदमियों में बढ़े हुए टेस्टोस्टेरोन के कारण होता है। उन्होंने हैशटैग के साथ अपने सर्च का स्क्रीनशॉट साझा किया।

सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि यह पोस्ट चिट्टी बाबू के लिए शेयर किया गया है। चिट्टी बाबू ने दावा किया था कि एक एक्ट्रेस के रूप में उनका करियर समाप्त हो गया है और वह फिर से स्टारडम में वापस नहीं आ सकती। उन्हें जो ऑफर मिल रहे हैं, वह करते हुए उन्हें अपनी जर्नी जारी रखनी चाहिए। प्रोड्यूसर ने सामंथा पर सहानुभूति हासिल करने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया।

उन्होंने कहा: हर बार सेंटिमेंट काम नहीं करेंगे। अगर रोल और फिल्म अच्छी होगी तो लोग देखेंगे। ये सब घटिया और पागलपन भरी हरकतें हैं। मुझे आश्चर्य है कि हीरोइन का स्टेट्स खो देने वाली सामंथा शकुंतला के रोल के लिए कैसे ठीक है। मुझे शाकुंतलम में कोई दिलचस्पी नहीं है।

 

पीके/एसकेपी

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 April 2023 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story