नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सामंथा रूथ प्रभु ने खरीदा वही पुराना घर, चुकाई अधिक कीमत

Samantha Ruth Prabhu bought the same old house after separating from Naga Chaitanya, paid more
नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सामंथा रूथ प्रभु ने खरीदा वही पुराना घर, चुकाई अधिक कीमत
साउथ एक्ट्रेस नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सामंथा रूथ प्रभु ने खरीदा वही पुराना घर, चुकाई अधिक कीमत

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। टॉलीवुड से बॉलीवुड तक का लंबा सफर तय करने वाली अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं, चाहे फिर वह नागा चैतन्य से तलाक हो या फिर सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें या फिर अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा: द राइज में उनका आइटम नंबर ऊ अंतव मामा आदि। ऐसे में अभिनेत्री की उनके फैंस के दिलों में उनकी एक अलग जगह है।

तो वहीं अभिनेत्री के बारे में नवीनतम चर्चा इस बात पर है कि अभिनेत्री ने वही घर खरीदा है जिसमें वह पूर्व पति के साथ रहती थी।

एक पोर्टल को दिए एक साक्षात्कार में, वरिष्ठ तेलुगू अभिनेता मुरली मोहन, जो एक बिजनेसमैन भी हैं, ने याद किया कि कैसे सामंथा हैदराबाद का घर खरीदने के लिए अडिग थी, जहां यह जोड़ा शादी के बाद रुका था।

मोहन ने कहा, नागा चैतन्य और सामंथा शादी के बाद इस अपार्टमेंट में रह रहे थे। बाद में उन्होंने एक स्वतंत्र घर खरीदा और इस अपार्टमेंट को इस शर्त पर बेच दिया कि उनका नया घर तैयार होने के बाद वे इसे सौंप देंगे। इस बीच दोनों का तलाक हो गया और सामंथा अपनी खुद की जगह की तलाश में थी।

मोहन ने आगे कहा, कई सारे विकल्पों को देखने के बाद भी सामंथा खुश नही थी इसीलिए अधिक कीमत देकर और कई सारे प्रयास करने के बाद एक्ट्रेंस ने अपना वही पुराना घर वापस खरीद लिया।

वरिष्ठ अभिनेता ने कहा कि सामंथा और उनकी मां अब अपार्टमेंट में रहती हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 July 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story