सामंथा रुथ प्रभु की सोशल मीडिया से अनुपस्थिति उनके प्रशंसकों के लिए चिंता का विषय

Samantha Ruth Prabhus absence from social media is a cause for concern for her fans
सामंथा रुथ प्रभु की सोशल मीडिया से अनुपस्थिति उनके प्रशंसकों के लिए चिंता का विषय
साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु की सोशल मीडिया से अनुपस्थिति उनके प्रशंसकों के लिए चिंता का विषय

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। साउथ सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल होने वाली अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु जो कि सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं, फैंस को अपनी तस्वीरों के साथ वक्त वक्त पर अपडेट भी करती रहती हैं। परंतु अभी दिनों से अभिनेत्री ने सोशल प्लेटफॉर्म पर कोई अपडेट जारी नहीं किया है।

अंतिम बार अभिनेत्री को तब सोशल मीडिया पर सक्रिय थी जब उन्होंने नागा चैतन्य को लेकर पोस्ट साझा किया था। इसके बाद से सोशल मीडिया पर सक्रिय दिखाई नही दी है इससे फैंस काफी चिंतित हैं।

जहां कुछ प्रशंसकों को लगता है कि सामंथा रूथ प्रभु सोशल मीडिया डिटॉक्स पर हैं, वहीं दूसरों का मानना है कि वह व्यक्तिगत कारणों से अपने किसी भी सोशल मीडिया फॉलोअर्स के साथ संवाद करने के मूड में नहीं हैं।

सामंथा के सोशल मीडिया फॉलोअर्स ने टिप्पणी की, यह अजीब है कि सामंथा अपनी सामान्य सामग्री को इंस्टाग्राम पर अपलोड नहीं कर रही है। वह आमतौर पर कम से कम एक अच्छा उद्धरण या दार्शनिक बयान शामिल करती है। कोई चित्र, उद्धरण या ब्रांड पोस्ट नहीं हैं। अरे! क्या है बात, सैम?

वहीं दूसरे प्रशंसक ने कहा है, सामंथा शायद कुछ दिनों के लिए कम महत्वपूर्ण उपस्थिति रख रही है ताकि वह अपनी अगली प्रमुख चीज के बारे में एक दिलचस्प घोषणा के साथ वापस आ सके।

एक अन्य प्रशंसक ने कहा है, मुझे पूरी उम्मीद है कि वह ठीक है। सैम, कम से कम, उसके प्रशिक्षण वीडियो या प्रफुल्लित करने वाले कुत्ते के पोस्ट प्रकाशित करता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सामंथा रूथ प्रभु की अगली फिल्म शकुंतलम होगी, जिसका निर्देशन रुद्रमादेवी के गुना शेखर करेंगे। इसके अलावा माजिली की अभिनेत्री यशोदा में मुख्य किरदार भी निभाएंगी, जो एक महिला केंद्रित विज्ञान-फाई थ्रिलर है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 July 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story