टॉलीवुड: सामंथा ने कुशी फिल्म के पोस्टर का फर्स्ट लुक किया साझा

May 17th, 2022

हाईलाइट

  • सामंथा ने कुशी फिल्म के पोस्टर का फर्स्ट लुक किया साझा

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। अर्जुन रेड्डी फेम विजय देवरकोंडा ने स्टार हीरोइन सामंथा रूथ प्रभु के साथ मिलकर एक रोमांटिक प्रेम कहानी बनाई है, जिसका निर्देशन माजिली फेम शिव निर्वाण कर रहे हैं।

फिल्म के निमार्ताओं ने कई सरप्राइज का वादा किया था, क्योंकि उन्होंने सोमवार को शीर्षक के खुलासे के साथ फस्र्ट-लुक पोस्टर का अनावरण किया।

सामंथा ने लिखा- जैसा ही उन्होंने अपनी फिल्म कुशी का फस्र्ट लुक पोस्टर साझा किया। यह क्रिसमस- नया साल। खुशी, हंसी, खुशी और प्यार का विस्फोट। एक भव्य परिवार का अनुभव। हैशटैग-कुशी तेलुगु तमिल कन्नड़ मलयालम। दिसंबर 23 वल्र्डवाइड रिलीज।

फिल्म का पहला लुक, कुशी शीर्षक के साथ, विजय को एक स्टाइलिश अवतार में और सामंथा को पारंपरिक पोशाक में दिखाया गया है। दोनों एक साथ बंधे हुए हैं, पोस्टर में विजय नीरस लग रहा है, वह किसी चीज को देखता है, जबकि सामंथा एक साड़ी में लिपटी हुई दिखाई देती है, विजय को निहारती है, जैसे वह उसे देखती है।

गुलाबी रंग का पोस्टर आश्चर्यजनक है, जिसकी पृष्ठभूमि में एक बादल कश्मीर को दर्शाता है और दो कबूतर उड़ते हैं, जो प्रेम का प्रतीक है। इस बीच, मोशन पोस्टर काफी प्यारा है, और बैकग्राउंड स्कोर काफी सुखद है। यह फिल्म 23 दिसंबर को तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। जयराम, सचिन खाडेकर, अली, वेनेला किशोर, राहुल रामकृष्ण, और अन्य फिल्म में अभिनय करते हैं, जो मिथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित है। इस फिल्म का संगीत हिशाम अब्दुल वहाब ने दिया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...