समर की नन्दु चली आध्यात्म के रास्ते, अनुपमा फेम ने छोड़ा शो, अब करती हैं ये काम

Samars Nandu walked the path of spirituality, Anupama fame left the show, now she does this work
समर की नन्दु चली आध्यात्म के रास्ते, अनुपमा फेम ने छोड़ा शो, अब करती हैं ये काम
टीवी एक्ट्रेस समर की नन्दु चली आध्यात्म के रास्ते, अनुपमा फेम ने छोड़ा शो, अब करती हैं ये काम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अनुपमा टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो में से एक है, इसकी एक्ट्रेस ने हाल ही में शो से विदा ले लिया है, जिसमें काम करना अमूमम हर टीवी एक्टर और एक्ट्रेस का सपना है। ऐसे में शो की एक्ट्रेस ने शो के बीच से ही विदा लेकर अपने सोशल मीडिया हेंडल पर एक पोस्ट शेयर की और इसके पीछे की वजह भी बताई। अब अपने सोचे हुए रास्ते पर चल रही है। यह एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्की अनघा भोसले है, जो शो में लीड एक्ट्रेस अनुपमा की होने वाली छोटी बहू यानि छोटे बेटे समर की गर्लफेंड का रोल प्ले कर रही थीं। अब सवाल उठता है कि आखिर अनघा ये फेम छोड़ कहां और क्यों चली गईं। 

कोन हैं अनघा भोसले
अनघा भोसले एक टीवी एक्ट्रेस है जो आखरी बार स्टार प्लस शो के अनुपमा सीरियल में नजर आई थी। उनके एक्टींग करीयर की शुरूवात साल 2020 में दादी अम्मा.... दादी अम्मा मान जाओ से हुई थी जिसमें उन्होंने श्रध्दा झावर का रोल प्ले किया था। 

शो छोड़ने की क्या थी वजह   
शो छोड़ने की वजह उनका रिलीजियस बिलीफ था। दरअसल वे हमेशा से कृष्ण प्रेमी रही हैं। शो में काम करते वक्त उन्हें लगता था कि वो उस रास्ते पर सफर कर रही हे जहां उन्हें कभी जाना ही नहीं है। वे अपने लिए हमेशा से अलग लाइफ चाहती थी। टीवी इंडस्ट्री से ब्रेक ले वे अपनी जिदंगी अपने शर्तों पर जी चाहती थी, ठीक जैसे वो अभी जी रही हैं। 

पोस्ट करके दर्शकों को बताया
इंडस्ट्री में ब्रेक लेने पर अनघा ने अपने सोशल मीडिया पर दर्शक और फैंस के लिए बड़ा सा नोट शेयर कर ब्रेक का अनाउंसमेट किया था। उन्होनें अपने पोस्ट में अपने दर्शकों और सपोटर्स का धन्यवाद करते हुए कहा कि वे इंडस्ट्री से ब्रेक ले रही है, वे ऐसा अपने रिलीजियस बिलीफ के चलते कर रही हैं। उन्होनें लिखा की वे आशा करती है कि इस फैसले का सब सम्मान करेंगे। साथ ही उन्होंने अपने फैंस को यह भी बताया कि इंडस्ट्री आपको कुछ ऐसा बना देती है जो आप नहीं है और जिस चीज पर आपका विश्वास है उसे आपसे छीन लेती है। उन्होंने अपने अनाउंसमेट में कईं और बाते भी कहीं।

सोशल मीडिया पर करती हैं पोस्ट
अनाउसमेंट के बाद एक्ट्रेस ने टीवी इंडस्ट्री से ब्रेक जरूर लिया है लेकिन अपने सोशल मीडिया से नहीं। वे अक्सर अपने सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती है। कभी भजन-कीतर्न, कभी भगवान की तस्वीरें तो कभी खुद की फोटोज। वे हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। उनका एक यूट्यूब चैनल भी है जिसमे वे भजन कीर्तन करते दिखाई देती हैं।

अब रहती हैं सेवा और भक्ति में लीन
अनघा अपने सोशल मीडिया के जरीए अब भी सबसे कनेक्टेड है। कभी इंस्टाग्राम पर तो कभी अपने यूट्यूब चैनल पर वो पोस्ट करती ही रहती है। इन्हीं पोस्ट में वे कभी भक्ति में तो कभी सेवा में लीन रहती हैं। कभी गौसेवा तो कभी भजन कीर्तन में अपना समय बिताती है। उनके कई पोस्ट में तो वे अपने हाथ में एक माला भी पकड़े हुए है जिससे मालूम होता है कि वे माला का जाप भी करती रहती हैं।

Created On :   30 Jun 2022 12:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story