शब्बीर अहलूवालिया के साथ शूटिंग को लेकर संभावना मोहंती ने किए नए खुलासे

Sambhavna Mohanty made new revelations about shooting with Shabbir Ahluwalia
शब्बीर अहलूवालिया के साथ शूटिंग को लेकर संभावना मोहंती ने किए नए खुलासे
टेलीविजन शब्बीर अहलूवालिया के साथ शूटिंग को लेकर संभावना मोहंती ने किए नए खुलासे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन का नया शो प्यार का पहला नाम राधा मोहन में मुख्य किरदार की भूमिका में शब्बीर अहलूवालिया और संभावना मोहंती नजर आ रहे हैं। इस शो में संभावना दामिनी का किरदार एक नकारात्मक रुप में निभा रही हैं।

इस शो को लेकर एक्ट्रेस काफी नवर्स थीं और फिर कैसे उन्होंने काम किया इसको लेकर खुद संभावना ने खुलासे किए हैं, जब मुझे बताया गया कि मैं प्यार का पहला नाम राधा मोहन के लिए शब्बीर सर के साथ काम करूंगी, तो मैं निश्चित रूप से थोड़ा घबरा गई थी क्योंकि मुझे नहीं पता था कि एक्टर सेट पर कैसे होंगे। हालांकि, जब पहली बार हमने साथ में शूटिंग की तो शब्बीर अहलूवालिया ने एक कोस्टार होने के नाते मुझे काफी सहज महसूस कराया।

टीवी शो राजा बेटा के लिए जानी जाने वाली संभावना ने कुमकुम भाग्य के अभिनेता के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में आगे बताया, मुझे सच में लगता है कि शब्बीर ताजी हवा की सांस की तरह है। वह काफी अच्छे इंसान है। वास्तव में, पूरे दिन हमारे कलाकार और दल एक मेज के चारों ओर इकट्ठा होते हैं और कुछ खेल खेलते हैं तो शब्बीर हम सबके साथ काफी मजे करते हैं और नए नए खेल खेलने के लिए लेकर आते हैं।

बता दे प्यार का पहला नाम राधा मोहन जी टीवी पर आप देख सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 May 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story