comScore

संभावना सेठ के पिता कोरोना संक्रमित, नहीं मिल रहा अस्पताल में बेड, सोशल मीडिया पर मांगी मदद  

संभावना सेठ के पिता कोरोना संक्रमित, नहीं मिल रहा अस्पताल में बेड, सोशल मीडिया पर मांगी मदद  

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देशभर में कोरोना की दूसरी लहर चल रही है। इस बीच आम लोगों को ऑक्सीजन, बेड और दवाओं के लिए लंबी लाइन में घंटों इंतजार करना पड़ रहा है। वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री संभावना सेठ को भी अपने पिता के लिए अस्पताल में बेड नहीं मिल रहा है। दरअसल, एक्ट्रेस संभावना सेठ के पिता कोरोना संक्रमित हो गए है और उनके लिए दिल्ली के अस्पताल में बेड की व्यवस्था नहीं हो पा रही है। इसलिए संभावना ने सोशल मीडिया के जरिए मदद की गुहार लगाई है।

क्या कहा संभावना सेठ ने

  • संभावना के पिता कोरोना संक्रमित हो गए है और हालत बेकाबू होता देख एक्ट्रेस ने दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में पिता को भर्ती करवाने का फैसला किया था।
  • एक पोस्ट शेयर करते हुए संभावना ने लिखा था कि, 'दिल्ली के जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल में बेड दिलाने में कोई मेरी मदद कर सकता है। यह मेरे घर के नजदीक है। मेरे पिता कोरोना पॉजिटिव हैं और उन्हें बेड की जरूरत है। वो इस समय मेरे भाई के साथ हॉस्पिटल के बाहर बेड के लिए इंतजार कर रहे हैं।'
  • इस पोस्ट को शेयर करते हुए संभावना ने मदद के लिए कुमार विश्वास को टैग किया और बीजेपी नेता कपिल मिश्रा से भी मदद मांगी है।
  • कुछ दिन पहले किए गए इस ट्वीट के बाद उनकी तरफ से इस पर कोई अपडेट नहीं आया है, लेकिन उनका ट्वीट वायरल होने के बाद लोगों ने दिल्ली की इस हालत पर हैरानी जताई थी।
कमेंट करें
wmSdo