टीवी शो : संदीप शर्मा : अभिनय कल्पना को बढ़ाता है

June 30th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी शो स्वर्ण घर में नकुल बेदी की भूमिका निभा रहे अभिनेता संदीप शर्मा का कहना है कि अभिनय उनके लिए हमेशा एक कला, रचनात्मकता रही है। वे कहते हैं: एक कलाकार के रूप में मेरे लिए अपनी कला में रचनात्मकता खोजना महत्वपूर्ण है। मैं किस तरह की भूमिकाएं निभा रहा हूं, इसके बारे में मैं थोड़ा चयनात्मक हूं। मैं चाहता हूं कि या तो मेरे दर्शक इससे संबंधित हों या इसे मनोरंजक लगे। अभिनय कल्पना को फैलाता है, जो सुंदर और उपयोगी दोनों है।

अभिनय के लिए आपको उन भावनाओं को व्यक्त करने की आवश्यकता होती है जो आप वास्तविक जीवन में सहज महसूस नहीं कर सकते हैं, और समय के साथ उन भावनाओं तक पहुंचने में मदद कर सकते हैं। कभी-कभी, एक और चरित्र लेने से, आप उन लोगों को समझना सीखते हैं जो आपके जैसे नहीं हैं, और महसूस करें कि वे क्या महसूस करते हैं।

संदीप आगे कहते हैं: निराशा और अस्वीकृति का सामना करने के लिए अभिनय में बने रहने के अवसरों से भरा है। अभिनेताओं को आमतौर पर वे हिस्से नहीं मिलते जो वे चाहते हैं, लेकिन यह उन्हें बाहर जाने और अगले के लिए प्रयास करने से नहीं रोकता है। मैं व्यक्तिगत रूप से महसूस करता हूं अभिनय में करियर मददगार है, आप अधिक आत्मविश्वास महसूस करते हैं। आत्मविश्वास जीवन में सफलता की सबसे बड़ी कुंजी है, और अभिनय आत्मविश्वास बढ़ाने के सबसे प्रभावी तरीकों में से एक है।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.