संजय दत्त की बेटी त्रिशाला का इंस्टाग्राम पर तहलका, आप भी देखें

Sanjay dutt daughter trishala dutt pics share on instagram
संजय दत्त की बेटी त्रिशाला का इंस्टाग्राम पर तहलका, आप भी देखें
संजय दत्त की बेटी त्रिशाला का इंस्टाग्राम पर तहलका, आप भी देखें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार किड्स काफी धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। हाल ही में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो पोस्ट की हैं। अब तक इन फोटोज पर 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। त्रिशाला के साथ ही साथ वर्तमान में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर भी काफी लाइमलाइट में हैं।

त्रिशाला, संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी हैं। यूं तो त्रिशाला ने न्यूयॉर्क से लॉ में ग्रेजुएशन की है लेकिन उनकी दिलचस्पी मॉडलिंग और फैशन में रही है।

वहीं अगर त्रिशाला के पापा की बात करें तो वह अपनी अगली फिल्म साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3 की शूटिंग में बिजी हैं।

संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशाला फिलहाल फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। 2014 में उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी। वे न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन भी कर चुकी हैं।

संजय दत्त और रिचा शर्मा ने 1987 में शादी की थी। त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ था। रिचा को ब्रेन ट्यूमर था, जिसकी वजह से 10 दिसंबर, 1996 को उनकी मौत हो गई थी। मां की मौत के बाद से ही त्रिशाला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती हैं।

आखिरी बार फिल्म "भूमि" में नजर आए संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो नहीं चाहते थे कि त्रिशाला कभी फिल्मों में आए। इसकी वजह ये कि संजय चाहते थे कि त्रिशाला अच्छे स्कूल और कॉलेज में पढ़े और अपना करियर किसी दूसरी फील्ड में बनाएं। संजय का कहना है कि फिल्मों में आने के लिए इंडस्ट्री की भाषा आनी चाहिए, ये ग्लैमर की दुनिया है, लेकिन यहां पर काम करना आसान नहीं है।

Created On :   21 Oct 2017 11:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story