संजय दत्त बहनों को राखी पर दे सकें तोहफा, इसलिए जेल में ऐसे कमाते थे पैसा

Sanjay Dutt Shares His Experience During Jail In Kapil Sharma Show
संजय दत्त बहनों को राखी पर दे सकें तोहफा, इसलिए जेल में ऐसे कमाते थे पैसा
संजय दत्त बहनों को राखी पर दे सकें तोहफा, इसलिए जेल में ऐसे कमाते थे पैसा

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त जल्द ही अपनी फिल्म "पानीपत" के प्रमोशन के लिए क​पिल शर्मा के शो पर आने वाले हैं। इस बात की जानकारी सोनी द्वारा शेयर किए गए वीडियो से मिली। जहां संजय दत्त जेल में रहने के दौरान अपने स्ट्रगल को साझा कर रहे हैं। साथ ही संजय ने बताया कि जेल में काम करने के बाद उन्हें जो पैसे मिलते थे, उसका उन्होंने क्या किया?

शो में कपिल संजय से पूछते हैं कि फिल्म संजू में दिखाया गया कि कैसे आपने रेडियो पर प्रोग्राम शुरू किया। फर्नीचर भी बनाते थे। न्यूज पेपर के लिफाफे बनाते थे। कितनी देर में आपने ये सब सीख लिया था? इस सवाल के जवाब में संजय कहते हैं- "कपिल इस सब में मुझे काफी समय लगा, क्योंकि जेल में काम करना जरूरी है। सजा कम करनी है तो आपको जेल में काम करना होगा।"

"मुझे एक पेपर बैग बनाने के 10 पैसे मिलते थे। मैंने वो सारे पैसे इकट्ठा किए ताकि वो मैं राखी के दिन अपनी बहनों को दे सकूं। ये सुन सब इमोशनल हो जाते हैं। कपिल जोर से ताली बजाने लगते हैं।"

बता दें यह शो जल्द ही टेलीकास्ट होगा, जिसमें संजय कभी हंसाएंगे तो कभी अपने स्ट्रगल के किस्से सुनाएंगे। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म पानीपत में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अर्जुन कपूर और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में है। 

Created On :   5 Dec 2019 6:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story