दैनिक भास्कर हिंदी: विवेक के लिए नेपोटिज्म वाले बयान के खिलाफ आए संजय गुप्ता

July 4th, 2020

हाईलाइट

  • विवेक के लिए नेपोटिज्म वाले बयान के खिलाफ आए संजय गुप्ता

मुंबई, 4 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के बाद बॉलीवुड में प्रचलित खेमेबाजी, बुलिंग, भाई-भतीजावाद को लेकर चर्चा जोरों पर है। इसके चलते कुछ हस्तियों पर आरोप भी लगाए गए हैं जिनमें करण जौहर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सलमान खान प्रमुख हैं। हालांकि अब ट्रोलर्स ने अभिनेता विवेक ओबेरॉय को अपने निशाने पर ले लिया।

फिल्मकार संजय गुप्ता ने अब उन लोगों को आड़े हाथों ले लिया, जिन्होंने यह कहकर विवेक को ट्रोल करने का प्रयास किया कि उन्होंने अपना करियर नेपोटिज्म के दम पर बनाया है। शनिवार को विवेक ने सोशल मीडिया पर इसके लिए गुप्ता को शुक्रिया कहा।

एक यूजर ने लिखा, विवेक ओबेरॉय नेपोटिज्म बॉर्न हैं।

इस पर गुप्ता ने लिखा, यह पूरी तरह से बकवास है। क्या तुम्हें पता है कि उन्होंने रामू (राम गोपाल वर्मा) की फिल्म कंपनी को पाने के लिए क्या कुछ किया? उनके पिता की इसमें कोई भूमिका नहीं रही और उनकी परफॉर्मेंस..निश्चित तौर पर हमेशा के सबसे बेहतरीन डेब्यू में से एक रहा।

विवेक ने इस पर गुप्ता को धन्यवाद देते हुए लिखा, सच्चाई के साथ खड़े होने के लिए संजय आपको शुक्रिया। हम में से कई ने कठिन रास्ता चुना और अपने काम व प्रतिभा पर यकीन रखा। जब लोग बिना जानकारी के कुछ भी कमेंट कर देते हैं तो बुरा लगता है। एक ऐसा कमेंट सालों की मेहनत को खराब कर देती है।

विवेक ओबेरॉय ने साल 2007 में संजय गुप्ता के प्रोडक्शन में बनी फिल्म शूट आउट एट लोखंडवाला में काम किया था।