दैनिक भास्कर हिंदी: ‘संजू’ का नया पोस्टर, संजय दत्त के पिता के किरदार में नजर आए ‘परेश रावल’

May 26th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' के कई पोस्टर रिलीज हो चुके हैं। शनिवार को सामने आए एक नए पोस्टर में संजय दत्त और उनके पिता सुनील दत्त के बीच की केमिस्ट्री दिखाई गई है। एक्टर परेश रावल संजय दत्त के पिता के किरदार में नजर आ रहे हैं। जबकि रणबीर कपूर फिल्म में संजय दत्त की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं शुक्रवार को भी फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें अभिनेत्री सोनम कपूर संजय दत्त की गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आईं थीं।

 

 

इस पोस्टर में संजय दत्त और सुनील दत्त के बीच की केमिस्ट्री दिखाई गई है। पोस्टर में रणबीर कपूर डरे सहमे दिख रहे हैं। परेश रावल उन्हें  गले लगाए नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर से दिखाया गया है कि बुरे दिनों में सुनील दत्त ने किस तरह अपने बेटे संजय दत्त को संभाला था। 

 

 

इससे पहले रिलीज हुए पोस्टर में रणबीर कपूर के साथ सोनम कपूर नजर आईं थीं। इस फिल्म में सोनम, संजय दत्त की गर्लफ्रेंड टीना मुनीम का रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म के इस पोस्टर में टीना मुनीम और संजय दत्त की बॉन्डिंग को दिखाई गई है। 

 

 

टीना मुनीम, संजय दत्त की पहली गर्लफ्रेंड थीं। संजय की पहली फिल्म रॉकी की शूटिंग के दौरान टीना से उनकी नजदीकियां बढ़ी थीं।

 

 

कुछ दिन पहले रिलीज हुए पोस्टर में संजय दत्त को कैदी के रूप में दिखाया गया था। पोस्टर में रणबीर कपूर के लंबे बाल और हाथ में हथकड़ी संजय दत्त के उस लुक को दिखा रही थी जब वो पहली बार 18 महीने तक जेल में रहे थे। 

 

 

पहली बार फिल्म संजू के पोस्टर में कोई और एक्टर नजर आया है। हालांकि अब तक फिल्म के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं, लेकिन सभी पोस्टर्स में रणबीर कपूर ही संजय दत्त के अलग-अलग लुक्स में नजर आए। इस फिल्म के जरिए संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े उन सभी अनछुए पहलुओं को दिखाने की कोशिश की जा रही है। 

 

 

'संजू' 29 जून को रिलीज होगी जबकि फिल्म का ट्रेलर 30 मई को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी ने निर्देशित किया है। ये फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले बन रही है।

 

 

 

फिल्म में रणबीर कपूर, सोनम कपूर के अलावा परेश रावल, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, दिया मिर्जा, करिश्मा तन्ना और जिम सरभ नजर आएंगे। फिल्म में मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां के किरदार में नजर आएंगी।