Sanju Preview: इस फ्राइडे मिलिए ‘संजू’ से, बड़ी ओपनिंग की है उम्मीद

Sanju Preview: Ranbir Kapoor Brings Sanjay Dutts Larger then Life To The Big Screen
Sanju Preview: इस फ्राइडे मिलिए ‘संजू’ से, बड़ी ओपनिंग की है उम्मीद
Sanju Preview: इस फ्राइडे मिलिए ‘संजू’ से, बड़ी ओपनिंग की है उम्मीद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आखिरकार अभिनेता संजय दत्त, रणबीर कपूर और निर्देशक राजकुमार हिरानी के फैंस का इंतजार खत्म होने को है। इस शुक्रवार सिनेमाघरों में साल की सबसे चर्चित फिल्म ‘संजू’ रिलीज हो रही है। हिंदी फिल्म सिनेमा के सबसे कंट्रोवर्शियल एक्टर माने जाने वाले संजय दत्त की इस बायोग्राफिकल फिल्म में रणबीर कपूर ने उनकी भूमिका निभाई है। शुक्रवार 29 जून को ‘संजू’ दुनिया भर में रिलीज हो जाएगी और संजय के चाहने वालों को उम्मीद है कि इस फिल्म में उन्हें अपने प्रिय सितारे की जिंदगी के कई राज जानने को मिलेंगे।

 

Image result for Sanju Poster

ओपनिंग डे पर कमा सकती है 30 करोड़ रुपए
निर्माता विधु विनोद चोपड़ा और निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ की सफलता को लेकर फिल्म इंडस्ट्री आश्वस्त है। सभी को ये यकीन है कि फिल्म पहले दिन बड़ा कारोबार करेगी। ‘संजू’ को पहले दिन कम से कम 30 करोड़ रुपए की ओपनिंग मिलने की उम्मीद की जा रही है। हालांकि ये रकम इससे ज्यादा भी हो सकती है, लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि तीनों खानों के अलावा किसी और अभिनेता को इतनी बड़ी ओपनिंग नहीं मिलती। फिल्म के साथ बतौर निर्देशक राजू हिरानी का नाम जुड़ा है और उनके भी अपने चाहने वाले हैं, ऐसे में इंडस्ट्री के लोगों को इस फिल्म से बड़े कलेक्शन आने की उम्मीद है।

 

Image result for Sanju Poster

फिल्म के ट्रेलर को भी मिला था ढेर सारा प्यार
पहले तो ‘संजू’ के टीजर ने और फिर इसके ट्रेलर ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था। संजय दत्त के रोल में रणबीर की झलकियां देखकर दोनों स्टार्स के चाहने वाले बेहद उत्साहित हो गए थे और इन सभी को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार था। रणबीर ने संजय की जिंदगी के अलग-अलग हिस्सों को परदे पर प्रस्तुत किया है। ‘रॉकी’ से डेब्यू करने वाले मासूम संजय दत्त से लेकर मुंबई बम ब्लास्ट में ‘खलनायक’ बन जाने वाले संजू की जिंदगी को रणबीर ने बड़ी मेहनत से परदे पर उतारा है। उन्होंने ‘वास्तव’ और ‘मुन्नाभाई सीरीज’ वाले लुक में भी जान फूंक दी है। यहां तक की संजय दत्त के मौजूदा लुक में भी वो हू-ब-हू संजय दत्त लग रहे हैं। संजय दत्त की अलग-अलग तरह की आवाज पकड़ने में भी रणबीर ने बड़ी मेहनत की है।

 

Image result for Sanju Poster

इन सभी किरदारों पर रहेगी दर्शकों की पैनी नजर
फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त की जिंदगी के अलावा उनके करीबी लोगों के बारे में भी कई राज जानने को मिलेंगे। उनके पिता सुनील दत्त की भूमिका में परेश रावल हैं और फिल्म में संजय और उनके पिता के बीच के रिश्ते पर भी रोशनी डाली गई है। वहीं उनकी मां नरगिस के साथ उनकी इमोशनल ट्यूनिंग भी देखने को मिलेगी। नरगिस के किरदार में मनीषा कोइराला नजर आएगी। इनके अलावा संजय की कई सारी प्रेमिकाओं पर से भी इस फिल्म में परदा हटने की उम्मीद है। इनमें टीना मुनीम और माधुरी दीक्षित के साथ उनके रिलेशन कैसे थे, ये हर कोई जानना चाहता हैं। वहीं संजय के खास दोस्त रहे सलमान के साथ उनके बनते-बिगड़ते रिश्तों की सच्चाई भी सामने आएगी। खबरों पर यकीन करें तो इंडस्ट्री के कई स्टार्स इस फिल्म में कैमियो करते दिखेंगे। फिल्म के आखिर में खुद संजय दत्त की झलक भी उनके फैंस देख पाएंगे।  

Created On :   28 Jun 2018 12:15 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story