comScore

सान्या मल्होत्रा ने अनुराग बासु संग काम करने के अनुभव पर की बात

October 31st, 2020 17:36 IST
सान्या मल्होत्रा ने अनुराग बासु संग काम करने के अनुभव पर की बात

हाईलाइट

  • सान्या मल्होत्रा ने अनुराग बासु संग काम करने के अनुभव पर की बात

मुंबई, 31 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा आने वाले समय में फिल्म लूडो में नजर आएंगी। यह फिल्म अनुराग बासु के निर्देशन में बनी है।

बासु की फिल्म लूडो कहानियों का एक संकलन है।

यह एक डार्क कॉमेडी है।

फिल्म में काम करने के अपने अनुभव पर बात करती हुईं सान्या ने कहा, इस फिल्म के लिए उन्होंने मुझसे करीब दो साल पहले संपर्क किया था। उन्होंने मुझे किरदार और कहानी का एक सार बताया, लेकिन जब मैंने उनसे स्क्रिप्ट मांगी, तो उन्होंने जोर से हंसना शुरू कर दिया।

सान्या आगे कहती हैं, अनुराग बासु ने मुझसे कहा कि सेट पर चलकर सोचेंगे। हमने शूटिंग शुरू होने से पहले एक बैठक की थी। उन्होंने उस वक्त मुझे बताया कि स्क्रिप्ट में मेरा किरदार किस तरह से है, लेकिन यह भी एक सार ही था।

सान्या ने आगे कहा, कैमरे के सामने आने से पहले मैंने हमेशा से अपनी स्क्रिप्ट को बेहद ध्यान से पढ़ा है। पहली बार मुझे एक स्क्रिप्ट के बगैर काम करना पड़ा और यह मेरी सोच से परे था। सेट पर पहले दिन आकर मुझे कुछ पता ही नहीं था कि आखिर मुझे अब करना क्या है।

सान्या ने इस चुनौती को स्वीकार करने के बारे में कहा, मैं दादा (अनुराग बासु) से कहती रहती थी कि शूटिंग से पहले कम से कम वर्कशॉप तो मुझे कर लेने दीजिए, लेकिन उन्होंने मेरी इन बातों पर गौर ही नहीं फरमाया। उन्होंने मुझे इस पर बहुत ज्यादा न सोचने की सलाह दी।

एएसएन

कमेंट करें
zQOWi