comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

सारा और आर्यन के बीच आईं मां अमृता, मैसेज करने पर लगाई रोक

January 05th, 2019 18:50 IST
सारा और आर्यन के बीच आईं मां अमृता, मैसेज करने पर लगाई रोक

डिजिटल डेस्क, मुंबई।  सारा अली खान ने बॉलीवुड में एंट्री करते है खलबली मचा दी है। सारा की एक्टिंग और खूबसूरती की काफी तारीफें हो रहीं है। सारा की उस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा हुई थी जब उन्होंने एक चैट शो में कहा था कि एक्टर कार्तिक आर्यन उनके क्रश है और वो उन्हें डेट करना चाहती हैं, लेकिन सारा की मां अमृता सिंह को ये बात कतई पसंद नहीं है कि सारा कार्तिक को मैसेज करें। सारा की मां ने उन्हें इस बात की नसीहत दी है कि उन्हें कार्तिक के जवाब का इंतजार करना चाहिए। इसलिए वे इंतजार कर रही हैं और उन्हें इंस्टा पर मैसेज भी नहीं कर रही हैं।


हाल में हुए एक इंटरव्यू में सारा अली खान से पूछा गया कि वो कार्तिक को सोशल मीडिया पर मेसेज भी तो कर सकती हैं? जिस पर सारा ने जवाब दिया कि 'नहीं, अब मैं हर जगह कह चुकी हूं। मैं इतनी भी डेस्परेट नहीं हूं। मेरी मां ने कहा कि मुझे इंतजार करना चाहिए, इसलिए मैं कार्तिक के मेसेज का इंतजार कर रही हूं।'


जब कार्तिक को इस बात का पता चला था तो वो मीडिया के सामने शर्माते हुए नजर आए थे और उन्होंने सारा का नंबर मांगा। दोनों की ये ख्वाहिश पूरी करने जिम्मा हाल ही में रणवीर ने उठाया। दरअसल, एक इवेंट में सारा और कार्त‍िक पहुंचे थे। मौके का फायदा उठाते हुए रणवीर ने दोनों की मुलाकात करवाई, फिर दोनों का एक-दूसरे के हाथों में हाथ थमा दिया। इसके बाद दोनों कलाकार शर्माते हुए नजर आए। दोनों ने ज्यादा देर तक बातें नहीं की। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा  फिल्म केदारनाथ की सक्सेस से काफी खुश हैं। वहीं दूसरी तरफ रणवीर के साथ उनकी दूसरी फिल्म सिंबा भी सफल साबित हुई है। सिंबा का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। सारा ने अपनी पहली फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और दूसरी फिल्म में रणवीर सिंह के साथ काम कर लिया है। वो 2019 में जरूर अपनी इस शानदार शुरुआत का सिलसिला जारी रखना चाहेंगी।

कमेंट करें
9wmFM