दैनिक भास्कर हिंदी: अपनी फोटो पर ट्रोल हुईं सारा, फैंस ने बताया फोटोशॉप का कमाल

February 27th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सारा अली खान की दो फिल्में हिट होते ही उन्होंने फैंस के बीच अच्छी खासी जगह बना ली है। सोशल मीडिया पर उनके कई फैन पेज भी हैं। फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी सारा अली खान जल्द ही मैगजीन के कवर पेज पर भी डेब्यू करने वाली हैं। मैगजीन के कवर फोटो शूट की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। तस्वीरें शेयर करते ही फैंस ने उनकी तारीफ करने के बजाय उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

आपको बता दें कि सारा अली खान इन तस्वीरों में श्वेत शख्स के साथ नजर आ रही हैं। सारा बहुत ही इंप्रेसिव हैं। इतने लंबे चौड़े शख्स के साथ खड़े होने पर भी वे काफी कान्फीडेंस के साथ खड़ी हुई हैं। अपीयरेंस भी अच्छा है। इस फोटो की खास बात यह है कि इसमें सारा अली खान की तो परछाई नजर आ रही है, पर उस श्वेत शख्स की परछाई नजर नहीं आ रही है। फिर क्या इस तस्वीर को देखकर, उनके फैंस ने इसे फोटोशॉप की हुई तस्वीर बता ​दिया। इतना ही नहीं यूजर्स ने सारा की तस्वीरों को फोटोशॉप करके उन्हें खूबसूरत दिखाए जाने का आरोप लगा दिया। सिंबा गर्ल सारा अली खान ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए​ लिखा कि पहला फिल्मफेयर कवर।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

First Filmfare Cover!!!

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

हालही में सारा को एक ब्रांड एंडोर्समेंट मिल गया है। यह उनका पहला ब्रांड एंडोर्समेंट होगा। इस बात की जानकारी देते हुए सारा ने कहा कि "मैं अपने सबसे पहले ब्रांड एंडोर्समेंट को लेकर बेहद उत्साहित हूं, जो चीज इस बात को और खास बनाती है वो ये है कि मैं खुद भी इस ब्रांड के उत्पाद बहुत पहले से इस्तेमाल करती रही हूं।" यह एक हेयर रिमूवल ब्रांड है। इस ब्रांड ने हाल ही में अपना कैंपेन शुरू किया था, जिसका नाम #PullItOff था। इस कैंपेन में तीन आसान स्टेप्स में हेयर रिमूव करने के बारे में बताया गया था। 

खबरें और भी हैं...