सारा अली खान दोस्तों के साथ पहुंची तुर्की, सोशल मीडिया पर फोटो देखकर फैन्स कर रहे हैं तारीफ

Sara Ali Khan reached Turkey with friends, fans are praising after seeing photos on social media
सारा अली खान दोस्तों के साथ पहुंची तुर्की, सोशल मीडिया पर फोटो देखकर फैन्स कर रहे हैं तारीफ
बॉलीवुड सारा अली खान दोस्तों के साथ पहुंची तुर्की, सोशल मीडिया पर फोटो देखकर फैन्स कर रहे हैं तारीफ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों छुट्टियां मान रही हैं। हाल ही में वो करण जौहर के जन्मदिन में नजर आईं थी, लेकिन अब दोस्तों के साथ वेकेशन का मजा ले रही हैं। इन दिनों वो दोस्तों के साथ तुर्की में एंजॉय कर रही हैं। जिसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

सोशल मीडिया पर फोटो देखकर उनके फैन्स काफी तारीफ कर रहे हैं। सारा इन दिनों कभी समंदर के किनारे तो कभी मस्जिद के सामने फोटो क्लिक करा रही हैं। उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। इंस्टाग्राम पर शेयर की हुई तस्वीरों में फैन्स इन तस्वीरों के दीवाने हो गए। 

सारा घूमने की शौकीन हैं

ट्रैवलिंग की शौकीन हैं सारा

सारा अली ट्रेवलिंग की काफी शौकीन हैं। उन्हें जब भी मौका मिलता है तो वो एंजॉय करने में पीछे नहीं हटती हैं। सारा अक्सर अपनी मां या फिर भाई के साथ छुट्टियां बिताती हैं। कभी-कभी अपने दोस्तों के साथ भी छुट्टियों का मजा लेती हैं। सोशल मीडिया अक्सर दोस्तों के साथ तस्वीर साझा करती हैं। 

इंस्तांबुल में इस अंदाज में दिखीं सारा

इस्तांबुल पहुंची हैं सारा

तुर्की के सबसे खूबसूरत शहर इंस्ताबुंल में सारा पहुंची हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीर भी शेयर किया। उनकी तस्वीर को देखकर फैन्स भी दिवाने हो गए और फोटो की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। इंस्ताबुंल तुर्की का सबसे बड़ा और सबसे विकसित शहरों में से एक है। 

इन जगहों पर घूमने पहुंची सारा

इन जगहों पर पहुंची सारा

सारा तुर्की में हाजिया सोफइया ग्रैंड मस्जिद और अयासोफिया कैमी भी गईं। मस्जिद अभिनेत्री सारा सलवार सूट में नजर आईं। वहीं दूसरी तस्वीरों में अपने दोस्तों के साथ पोज देती हुईं नजर आईं। 

फोटो पर फैंस दे रहे हैं प्रतिक्रिया

फैंस कर रहे हैं कमेंट

सारा ने अपने फैंस के साथ एक तस्वीर शेयर की है। जो बेहद ही खूबसूरत है। जिस पर उनके फैंस भी तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि माश अल्लाह, एक और यूजर ने लिखा कि फोटोशूट देखने का इंतजार है। 

नीली मस्जिद देखने पहुंची सारा

नीली मस्जिद पहुंची सारा

सारा अली खान तुर्की की सुल्तान अहमद मस्जिद भी पहुंची। बताया जाता है कि यह इस्तांबुल की ऐतिहासिक धरोहर है। अंदर की दीवारों का रंग नीला होने के कारण इसे नीली मस्जिद या ब्लू मस्जिद भी कहते हैं।

Created On :   29 May 2022 11:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story