दैनिक भास्कर हिंदी: सुशांत के साथ इस फिल्म से डेब्यू करेंगी सैफ की बेटी सारा अली खान

September 6th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। सारा अली खान फिल्म 'केदारनाथ' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। सारा की डेब्यू फिल्म का एक शेड्यूल पूरा हो चुका है। हालांकि अभी फिल्म रिलीज होने को लेकर निर्माता और निर्देशक के बीच खटपट चल रही है।

इस फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि निर्देशक अभिषेक कपूर और निर्माता प्रेरणा चोपड़ा के बीच फिल्म रिलीज की तारीख को लेकर आपसी बहस चल रही है। 

इस फिल्म में सारा अली खान एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म को प्रोड्यूसर्स शाहरुख खान अभिनीत आनंद एल.राय की फिल्म के साथ रिलीज करने की योजना है। शाहरुख के साथ फिल्म को रिलीज किए जाने को लेकर चर्चाएं चल रही हैं। इस पर प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा का कहना है कि निर्देशक अभिषेक का यह विचार बेकार लगता है।

14 दिसंबर को अभिषेक कपूर ने ट्विट कर बताया था कि फिल्म अगले साल दिसंबर में रिलीज होगी। उन्होंने लिखा था- मेरे सभी दोस्तों और मीडिया, केदरानाथ 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी। जय भोले नाथ। फिल्म की कहानी तीर्थस्थल की पृष्ठभूमि के इर्द-गिर्द बुनी गई है।

सारा अली खान उस समय चर्चा में आई थीं, जब वो हैलो मैगजीन में अपनी मां अमृता सिंह के साथ कवर पेज पर नजर आई थीं। सारा को काफी बार मॉडलिंग और फिल्में ऑफर मिले हैं, लेकिन सारा ने पहले अपनी एजुकेशन पूरा करने का फैसला किया। सारा अली खान की आए दिन सोशल मीडिया पर हॉट और सेक्सी फोटो वायरल होती रहती हैं। सारा की पॉप्युलेरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि सारा के इंस्टाग्राम पर 195 हाजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इसमें सारा अली खान एक टूरिस्ट की भूमिका में होंगी और फिल्म के हीरो यानि कि सुशांत सिंह राजपूत टूरिस्ट गाइड का रोल कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के लिए जो सेट बनाया गया उसमें करीब 7 करोड़ रुपए लगे हैं। फिल्म सिटी में तीर्थस्थल से मेल खाता सेट लगाया गया है। जिसमें केदारनाथ मंदिर का भी हुबहु निर्माण करवाया गया है। फिल्म की कहानी उत्तराखंड में आई बाढ़ पर आधारित है, जिसके लिए टीम बाढ़ के सीन शूट करने के लिए इस पूरे सेट को जलमग्न किया गया। इसके लिए बड़े-बड़े पानी के टैंकरों का भी इंतजाम किया गया है।