अपनी मां का घर छोड़कर जा रहीं सारा अली खान!

Sara left her mother Amrita Singhs house
अपनी मां का घर छोड़कर जा रहीं सारा अली खान!
अपनी मां का घर छोड़कर जा रहीं सारा अली खान!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। केदारनाथ और सिंबा जैसी हिट फिल्मे दे चुकी सारा अली खान के बारे में एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक वे अपनी मां अमृता सिंह का घर छोड़कर जा रही है। अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई कि क्या सच में सारा अली खान अपनी मां का घर छोड़कर जा रही हैं या नहीं। 

दरअसल, फोटोग्राफर ने सारा अली खान को अपना सामान ले जाते हुए कैमरे में कैद किया। तभी से यह खबर सामने आ रही है कि शायद उन्होंने अपनी मां का घर का छोड़ दिया है और इंडपेंडेंट हो गई है। अभी तक वे अपनी मां के साथ ही रहती थी। बचपन से लेकर अब तक सारा की देखभाल उनकी मां ने अकेले की थी। अब लगता है अपने काम और स्टारडम के चलते सारा ने ऐसा फैसला लिया है। 

आपको बता दें कि सारा अली खान की ​डेब्यू फिल्म केदारनाथ काफी हिट ​हुई थी। सभी लोगों ने उनकी अदाकारी की बहुत तारीफ की थी। इसके बाद वे रणवीर सिंह के साथ सिंबा में नजर आई ​थी। यह फिल्म सुपर हिट फिल्म रही। सारा की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वे ​जल्द ही अपने पिता सैफ अली खान के साथ स्क्रीन पर नजर आने वाली है। वे लव आजकल के सीक्वल में नजर आने वाले हैं। इस​ फिल्म में सारा के आपोजिट कार्तिक आर्यन होंगे।

कुछ दिन पहले खबर थी सारा कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। सैफ ने भी कहा था कि अगर कार्तिक के पास पैसा है तो वो मेरी बेटी को डेट पर ले जा सकता है। इसके बाद इन लगातार दोनों की डेट की खबरें आनी शुरू हो गई। कार्तिक से भी जब पूछा गया कि क्या वे सारा के साथ डेट पर जाएंगे तो उन्होंने भी हंसकर जवाब दिया कि यदि सारा के पास वक्त हो तो वे उनके साथ जरूर डेट पर जाना चाहेंगे। 

Created On :   14 Feb 2019 10:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story