हैप्पी बर्थडे सारा अली खान: सारा के प्रशंसकों ने टाइम्स स्क्वायर के बिलबोर्ड पर दी जन्मदिन की बधाई

August 12th, 2022

हाईलाइट

  • सारा के प्रशंसकों ने टाइम्स स्क्वायर के बिलबोर्ड पर दी जन्मदिन की बधाई

मुंबई, 12 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान, (जो शुक्रवार को 27 साल की हो गईं) को उनके प्रशंसकों ने सरप्राइज दिया, जिन्होंने न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में होडिर्ंग पर सारा की तस्वीरें फ्लैश करवाई।

सारा फिलहाल अपने काम के सिलसिले में न्यूयॉर्क में हैं और शहर में ही अपना जन्मदिन मनाएंगी।

जहां उनके प्रशंसकों ने इस अंदाज में सारा को जन्मदिन की बधाई दी, वहीं अभिनेत्री खुद को नियंत्रित नहीं कर सकीं और इस भव्य इशारे से भावुक हो गईं।

प्रशंसकों ने सारा की तस्वीरों के साथ एलईडी स्क्रीन पर रोशनी की, जिसमें उनके परिवार और दोस्तों के साथ-साथ सारा की तस्वीरें भी शामिल थीं।

फिल्म के मोर्चे पर, अभिनेत्री को विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट की शूटिंग के दौरान देखा गया था और हाल ही में विक्की कौशल के बगल में एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी की है।

सारा ने दो फिल्मों के बड़े हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है और तीसरी फिल्म के साथ शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसकी घोषणा होनी बाकी है।

 

एचके/एएनएम

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...