कठपुतली से ओटीटी पर डेब्यू कर रही हैं सरगुन मेहता

Sargun Mehta is debuting on OTT with puppet
कठपुतली से ओटीटी पर डेब्यू कर रही हैं सरगुन मेहता
पंजाबी फिल्म उद्योग कठपुतली से ओटीटी पर डेब्यू कर रही हैं सरगुन मेहता

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पंजाबी फिल्म उद्योग में खुद को स्थापित कर चुकीं अभिनेत्री सरगुन मेहता अक्षय कुमार, रकुल प्रीत सिंह, चंद्रचूण सिंह के साथ कठपुतली में नजर आएंगी। रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी यह सरगुन की ओटीटी डेब्यू होगी। वह इस बारे में बताती हैं और सात साल के अंतराल के बाद एक हिंदी प्रोजेक्ट कर रही हैं। सरगुन कहती हैं, मैं अपनी ओटीटी पारी शुरू करने और सात साल के लंबे अंतराल के बाद हिंदी में कुछ करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। थ्रिलर के लिए एक बड़ा दर्शक वर्ग है, इसलिए मैं एक अलग और मजबूत किरदार करना चाहती थी।

कठपुतली मर्डर मिस्ट्री को क्या खास बनाता है?

सरगुन बताती हैं, जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी तो मैं खुद अनुमान नहीं लगा सकी कि हत्यारा कौन है और मुझे लगता है कि यह एक अच्छा रहस्य कैसे काम करता है। आप अनुमान लगाते रहते हैं और सोचते रहते हैं कि यह फिल्म आपको कहां ले जाएगी और बाद में यह मुझे ले गई। एक पूरी तरह से नई दिशा की ओर जो मुझे लगता है काफी प्रभावशाली थी।

अक्षय के साथ काम करने के दौरान उन्होंने जो सीखा, उस पर उन्होंने कहा, उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलना बहुत आश्चर्यजनक था। पहले दिन मैं उनसे मिली थी, मैं बहुत शांत थी इसलिए वह मुझसे कहते थे तू बोलती नहीं है क्या? और मैं सोच रही थी, मैं उन्हें कैसे बताऊं कि मैं इतनी डरी हुई हूं। मुझे कहना होगा कि वह अपने सह-अभिनेताओं को इतना सहज महसूस कराते हैं और उनके साथ काम करना बहुत आसान है। कठपुतली के बाद उनकी पंजाबी फिल्म मोह 16 सितंबर को रिलीज हो रही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Aug 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story