सरगुन मेहता ने सोहरियां दा पिंड आ गया को बताया प्यार, प्रतिशोध का मिश्रण

Sargun Mehta tells Sohriyan Da Pind Aa Gaya a mixture of love, vengeance
सरगुन मेहता ने सोहरियां दा पिंड आ गया को बताया प्यार, प्रतिशोध का मिश्रण
मनोरंजन सरगुन मेहता ने सोहरियां दा पिंड आ गया को बताया प्यार, प्रतिशोध का मिश्रण

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म कटपुतली में नजर आईं अभिनेत्री सरगुन मेहता ने साझा किया कि उनकी पंजाबी फिल्म सोहरियां दा पिंड आ गया में रोमांस और प्रतिशोध का अनोखा मिश्रण है जो इसे एक आदर्श परिवारिक मनोरंजन फिल्म बनाता है। फिल्म में पंजाबी अभिनेता-गायक गुरनाम भुल्लर भी हैं।

इस बारे में विस्तार से बताते हुए, अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, मुझे इस फिल्म की शूटिंग में बहुत मजा आया क्योंकि यह फिल्म रोमांस से शुरू होती है, लेकिन बहुत जल्द बदले में बदल जाती है जो फिल्म का सबसे मजेदार हिस्सा है। दर्शकों को इसमें मेरे और गुरनाम के बीच एक अलग तरह की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, गुरनाम ने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग एक मजेदार सवारी थी क्योंकि कहानी बहुत अनोखी और रोमांचक है। प्रेम कहानियां आमतौर पर एक सुखद अंत के साथ समाप्त होती हैं, लेकिन इसमें यह रोमांस से शुरू होती है और एक पूर्व प्रेमी से बदला लेने के एक प्रयास के साथ समाप्त होती है।

अंकित विजन, नवदीप नरूला और गुरजीत सिंह द्वारा निर्मित फिल्म को क्षितिज चौधरी ने निर्देशित किया है और अंबरदीप सिंह ने लिखा है। इसमें जस बाजवा, जैस्मीन बाजवा, शिविका दीवान, हरदीप गिल और मिंटू कापा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का वल्र्ड डिजिटल प्रीमियर जी5 पर 23 सितंबर को होगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Sep 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story