SHAKTI: टीवी शो शक्ति के फैन्स को लगेगा झटका, ये एक्ट्रेस कहेंगी सीरियल को अलविदा

Saumyas fans will get a shock, Soumya will say goodbye to the show
SHAKTI: टीवी शो शक्ति के फैन्स को लगेगा झटका, ये एक्ट्रेस कहेंगी सीरियल को अलविदा
SHAKTI: टीवी शो शक्ति के फैन्स को लगेगा झटका, ये एक्ट्रेस कहेंगी सीरियल को अलविदा
हाईलाइट
  • लीप ईयर के बाद शो से बाहर होंगी सौम्या
  • शो शक्ति को रूबिना कहेंगी बाय-बाय
  • सौम्या के फैन्स को लगेगा झटका

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी का पॉपुलर शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की बीते 4 सालों से फैन्स को एंटरटेन कर रहा है। शो में सौम्या का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुबिना दिलैक के किरदार को उनके फैन्स को काफी पसंद करते हैं। लेकिन अब रुबिना के फैन्स के लिए बुरी खबर है। 

पॉपुलर शो शक्ति अस्तित्व के एहसास को सौम्या कहेंगी बाय-बाय
दरअसल, शक्ति अस्तित्व के एहसास की सीरियल में रुबिना दिलैक 4 साल के लंबे सफर के बाद शो को अलविदा कहने वाली हैं। शो में जल्द ही लीप आने वाला है,  इसके बाद रुबिना शो का हिस्सा नहीं रहेंगी।

स्पॉटबॉय से शो में अपनी जर्नी पर बात करते हुए रुबिना ने कहा कि, "लीप के बाद मैं शो का हिस्सा नहीं रहूंगी। कैरेक्टर लीप के बाद जारी रहेगा या नहीं इसकी मुझे जानकारी नहीं है।" 

वहीं, सूत्रों की मानें तो इस शो में स्क्रीन पर रुबिना मां का किरदार निभाने के लिए तैयार थीं, लेकिन मेकर्स ने कुछ और प्लैन बनाते हुए रूबिना को शो से बाहर करने का फैसला लिया।

रुबिना के बाद कौन होगा लीड रोल में?
बता दें कि लीप के बाद जिज्ञासा सिंह और सिम्बा नागपाल शो में लीड रोल में नजर आएंगे। इन दोनों ने शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है। बता दें कि रुबिना से पहले शो में हरमन का किरदार निभाने वाले विवियन डीसेना इस सीरियल को अलविदा कह चुके हैं, क्योंकि वो स्क्रीन पर पिता का रोल प्ले नहीं करना चाहते थे।

Created On :   4 Jan 2020 12:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story