सयानी ने लिया घरेलू नौकर, ड्राइवर की मदद करने का संकल्प

Sayani pledges to help domestic servant, driver
सयानी ने लिया घरेलू नौकर, ड्राइवर की मदद करने का संकल्प
सयानी ने लिया घरेलू नौकर, ड्राइवर की मदद करने का संकल्प

मुंबई, 16 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री सयानी गुप्ता ने आपदा की इस घड़ी में उनके घर के कामकाज में हाथ बंटाने वाले कर्मियों और ड्राइवर की मदद करने का संकल्प लिया है।

इंस्टाग्राम में अपनी एक तस्वीर के साथ सयानी ने इस बात का ऐलान किया। उन्होंने लिखा, इस आपदा में मैं अपनी घरेलू नौकर/ड्राइवर की मदद करने का संकल्प लेती हूं।

इस तस्वीर के साथ वह आगे लिखती हैं, मुझे यकीन नहीं आता कि ऐसे भी लोग हैं, जो गंभीर संकट के समय में अपने घरेलू नौकरों और कर्मियों को पैसे नहीं दे रहे हैं और भुगतान में कटौती कर रहे हैं। उन्होंने हमें अपना काफी सारा समर्थन दिया है और अब हमारी बारी है। हम इस तूफान का सामना तभी कर सकते हैं, जब हम एक-दूसरे की मदद करेंगे। जब तक हमारे घर के काम में हाथ बंटाने वाले काम पर दोबारा वापस जाने में सक्षम नहीं हो जाते, तब तक उन्हें भुगतान करने का संकल्प लें।

वह आगे लिखती हैं, मैं संकट की इस घड़ी में अपने घरेलू नौकरान और ड्राइवर को अपना समर्थन देने का संकल्प लेती हूं। कृपया इस संदेश को अधिक से अधिक लोगों पर पहुंचाने के लिए मेरी कुछ इस तरह से मदद करें : 1. स्टोरीज में जाएं, 2. अपनी तस्वीर में टोक्यो फिल्टर का उपयोग करें, 3. टाइपराइटर फॉन्ट का इस्तेमाल करें, 4. आई प्लेज को गुलाबी रंग से हाइलाइट करें, 5. टू सपोर्ट माई डोमेस्टिक हेल्प थ्रू दिस क्राइसिस को ब्लैक में करें और इसके अपने टाइमलाइन में पोस्ट करें। अपने दोस्तों को टैग कर उन्हें भी ऐसा करने को कहें।

Created On :   16 May 2020 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story