आदिपुरुष फिल्म के दृश्य आपत्तिजनक :मिश्रा

Scenes in Aadipurush movie objectionable: Mishra
आदिपुरुष फिल्म के दृश्य आपत्तिजनक :मिश्रा
बॉलीवुड आदिपुरुष फिल्म के दृश्य आपत्तिजनक :मिश्रा

डिजिटल डेस्क, भोपाल। फिल्म अभिनेता सैफ अली खान की आने वाली फिल्म आदिपुरुष विवादों में घिर गई है, क्योंकि इस फिल्म में आपत्तिजनक दृश्य होने की बात सामने आई है। इस मामले में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म के निर्माता-निर्देशक को पत्र लिखकर ²श्य हटाने को कहेंगे।

राज्य के गृह मंत्री मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए इस फिल्म के दृश्य पर आपत्ति दर्ज कराई है। उन्होंने कहा है फिल्म आदिपुरुष में हिंदू धर्म की आस्था पर कुठाराघात और धार्मिक भावना को आहत करने वाले कई आपत्तिजनक दृश्य हैं। इसमें हनुमान जी के जो अंग वस्त्र दिखाए गए हैं वे चमड़े के हैं। जबकि उनके अंग वस्त्र क्या है यह सर्वविदित है। यह दृश्य लोगों की भावनाओं को आहत करने वाले हैं।

गृह मंत्री ने आगे कहा, इस पर फिल्म के निर्माता-निर्देशक ओम राउत को पत्र लिख रहा हूं। इसके बाद भी आपत्तिजनक दृश्य नहीं हटाए जाते हैं, तो कानूनी पक्ष पर विचार किया जाएगा।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Oct 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story