comScore

कॉम्ब्स ने लिखा पूर्व गर्लफ्रेंड की पहली पुण्यतिथि पर भावुक पोस्ट

कॉम्ब्स ने लिखा पूर्व गर्लफ्रेंड की पहली पुण्यतिथि पर भावुक पोस्ट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अमेरिकी रैपर शॉन डिडी कॉम्ब्स ने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड किम पोर्टर की पहली पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा है।​ रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने यह ऐलान करने से पहले कि वह किम को हमेशा प्यार करेंगे पियानो बजाते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

किम और डिडी दोनों एक दशक से अधिक समय तक साथ रहे और तीन बच्चों के माता-पिता बने। 2007 में दोनों अलग हो गए। अलग होने के बावजूद 50 वर्षीय म्यूजिक स्टार का किम के साथ अच्छा रिश्ता रहा। किम (47) 15 नवंबर 2018 को अपने बेडरूम में मृत पाई गई थीं।

पता चला कि लोबर न्यूमोनिया के कारण उनकी मौत हुई। किम के गुजरने के एक साल बाद डिडी ने सोशल मीडिया पर किम के प्रति प्यार जाहिर करते हुए कहा कि किम के असमय चले जाने से वह अभी भी बेहद दुखी हैं। वीडियो के साथ डिडी ने लिखा कि मैं तुम्हें बहुत याद करता हूं। बहुत ज्यादा। जब भी मैं इस वीडियो को देखता हूं हमेशा दुखी हो जाता हूं और यह मेरे चेहरे पर मुस्कान भी ले आती है।

डिडी ने आगे लिखा कि भगवान ने हमें तुम्हारे साथ जो कीमती वक्त गुजारने का मौका दिया उसके लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं। काश अभी तुम हमारे साथ होती और यह सब बस एक सपना होता। मैं इस चाहत को कभी नहीं छोड़ूंगा। कभी नहीं! तुम्हें हमेशा प्यार किमबर्ले एंटविनेट गुडविन पोर्टर।

कमेंट करें
XwqOh