अपने नए एल्बम पर शॉन मेंडेस ने कहा, आजादी जैसा लगता है

Sean Mendes on his new album said, Freedom feels like
अपने नए एल्बम पर शॉन मेंडेस ने कहा, आजादी जैसा लगता है
अपने नए एल्बम पर शॉन मेंडेस ने कहा, आजादी जैसा लगता है
हाईलाइट
  • अपने नए एल्बम पर शॉन मेंडेस ने कहा
  • आजादी जैसा लगता है

लॉस एंजेलिस, 5 दिसंबर (आईएएनएस) गायक शॉन मेंडेस ने अपने नए एल्बम वंडर से पर्दा उठा दिया है। वह कहते हैं कि यह आजादी की तरह लगता है।

उन्होंने एल्बम पर काम करने के बारे में ईटी ऑनलाइन डॉट कॉम से कहा, मुझे पता है कि मुझे वास्तव में ऐसा लग रहा है कि मैंने एक एल्बम बनाया है जो आजादी की तरह महसूस कराता है।

उन्होंने आगे कहा, मैंने इसे बनाने के दौरान आजाद महसूस किया। मुझे ऐसा लगा कि यह ऐसा ही संगीत है जिसे मैं सुनना पसंद करता हूं, यह वह संगीत है जिसे मैं सुनना चाहता हूं, यह वह संगीत है जिसे मैं बनाना चाहता हूं और यह हिसाब से बहुत खूबसूरत है।

गायक ने अतीत में चिंता के साथ अपने संघर्षों के बारे में खुलकर बात की है।

हालिया साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि जब उन्होंने अपने सेल्फ टाइटल वाले 2018 के एल्बम पर काम करना शुरू किया तो उनका डर एक बार फिर उन पर हावी हो गया।

मेंडेस ने कहा, एल्बम इस समय मेरे जीवन के प्रतिबिंब की तरह है, या फिर कह सकते हैं कि पिछले छह से सात महीनों के मेरी जिंदगी का प्रतिबिंब है।

गायक ने आगे कहा, मैं चिंता और डर से घिरा हुआ था और मुझे ऐसा महसूस हुआ कि मैं साल के शीर्ष पर संगीत बनाने में सक्षम नहीं था। और मुझे लगता है कि यह सारा डर वहीं से आ रहा है, जो लोग मेरे द्वारा बनाए संगीत को नापसंद रहे हैं।

एमएनएस

Created On :   5 Dec 2020 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story