लाल सिंह चड्ढा देख भड़कें भारतीय मूल के पूर्व इंग्लैंड क्रिकेटर, ट्वीट कर कहा फिल्म को बायकॉट करने की बात

Seeing Lal Singh Chaddha, a former England cricketer of Indian origin, said by tweeting about boycotting the film
लाल सिंह चड्ढा देख भड़कें भारतीय मूल के पूर्व इंग्लैंड क्रिकेटर, ट्वीट कर कहा फिल्म को बायकॉट करने की बात
लाल सिंह चड्ढा से नाराज इंग्लैंड के क्रिकेटर लाल सिंह चड्ढा देख भड़कें भारतीय मूल के पूर्व इंग्लैंड क्रिकेटर, ट्वीट कर कहा फिल्म को बायकॉट करने की बात

डिजिट डजेस्क, मुंबई। आमिर खान स्टारार फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" इन दिनों नेटिजन्स के बायकॉट करने की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। जहां अभी तक फिल्म को सिर्फ इंडिया में बायकॉट किया जा रहा था, वहीं अब इसके खिलाफ भारतीय मूल के पूर्व इंग्लैंड क्रिकेटर मोंटी पनेसर भी इस ट्रेंड में शामिल हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर फिल्किम पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि फिल्म इंडियन आर्मी के प्रति अपमानजनक है। मोंटी ने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि "लाल सिंह चड्ढा" ने इंडियन आर्मी को बैड लाइट में दिखाया है।

शुरूआत से ही आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा कई मुद्दो को लेकर विवादों में घिरती नजर आई है। फिलहाल फिल्म बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष करती नजर आ रही है और इसने महज 11.50 करोड़ रुपये की कमाई ही की है। रिलीज से पहले ही, फिल्म को दर्शकों के बायकॉट से गुजरना पड़ा था, जिन्होंने लाल सिंह चड्ढा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल और बायकॉट किया। अब रिलीज के एक दिन बाद ही यह फिल्म एक और विवाद के घेरे में आ गई है। इस बार इंग्लैंड के क्रिकेटर मोंटी पनेसर ने ट्विटर पर लिखा कि आमिर खान स्टारर यह फिल्म सिखों और इंडियन आर्मी के प्रति अपमानजनक है।


मोंटी पनेसर ने लाल सिंह चड्ढा को किया बायकॉट
क्रिकेटर मोंटी पनेसर ने ट्विटर पर लिखा कि लाल सिंह चड्ढा एक अपमानजनक फिल्म है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, "फॉरेस्ट गंप अमेरिकी सेना में फिट बैठता है क्योंकि अमेरिका वियतनाम युद्ध के लिए आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कम आईक्यू वाले पुरुषों की भर्ती कर रहा था। यह फिल्म भारत सेना और सिखों के लिए पूरी तरह से अपमान है !! अपमानजनक। अपमानजनक। #BoycottLalSinghChadda।"

लाल सिंह चड्ढा की कमाई ने किया हैरान

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने थियेटर्स में अब तक 15-20% ऑक्यूपेंसी दर्ज की, जो आमिर खान की फिल्म के लिए एक हैरान करने वाला आंकड़ा है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक ओपनिंग डे पर फिल्म ने 11.50 करोड़ की कमाई की है। हालांकि, ये फिल्म रक्षा बंधन से थोड़ा बेहतर प्रदर्शन करने में सफल रही, जिसने अब तक 8 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

Created On :   12 Aug 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story