दीपिका के बाद दिखा शाहिद कपूर का शाही अंदाज

Shahid kapoors look in padmavati revealed in second poster.
दीपिका के बाद दिखा शाहिद कपूर का शाही अंदाज
दीपिका के बाद दिखा शाहिद कपूर का शाही अंदाज

डिजिटल डेस्क,मुंबई। संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म "पद्मावती" जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं। इसी फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया जा चुका है, जिसमें दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती के रोयल अंदाज में नजर आईं।

अब फिल्म का दूसरा पोस्टर जारी किया गया है। इस पोस्टर में शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह के रूप में दिख रहे हैं। फिल्म के इस पोस्टर में शहिद परेशान दिख रहे हैं, लेकिन दीपिका की ही तरह शाहिद के इस रॉयल लुक को काफी पसंद किया जा रहा हैं। 

नवरात्रि के पहले दिन को फिल्म में दीपिका पादुकोण का पद्मावती लुक जारी किया गया था। शाहिद कपूर को राजा रावल रतन सिंह के रूप में देखने के बाद अब लोगों को खिलजी यानी रणवीर सिंह का इंतजार है। 

शाहिद का शानदार लुक

अपने इस लुक को शेयर करते हुए शाहिद ने ट्वीट किया है, "राजा रावल रतन सिंह- साहस, सामर्थ्य और सम्मान का प्रतीक।" इसमें कोई दो राय नहीं है कि शाहिद इस लुक में बेहद शानदार नजर आ रहे हैं। वैसे ये पहली बार है जब शाहिद किसी पीरियड ड्रामा फिल्म का हिस्सा बने हैं। फिल्म में उनके ज्यादातर सीन शर्टलेस हैं। अब देखना होगा कि राजा रावल रत्न सिंह शर्टलेस लुक में कैसे नजर आते हैं। वैसे भी भंसाली अपनी फिल्म के कैरेक्टर्स को बेहद खूबसूरती से फिल्माने के लिए जाने जाते हैं। 

ये भी पढ़े-रानी पद्मावती पधार रही हैं...

फिल्म की कहानी को लेकर विवाद

फिल्म राजपूत करणी सेना ने फिल्म के पोस्टर जलाकर इसकी कहानी में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ न करने की धमकी दी थी। उनका कहना है कि उन्हें बिना दिखाए फिल्म रिलीज नहीं की जानी चाहिए। इससे पहले भी राजस्थान में शूटिंग के दौरान फिल्म की कहानी पर विवाद हुआ था। कुछ संगठनों का आरोप था कि पद्मावती के चरित्र के साथ छेड़छाड़ की जा रही है। कथित तौर पर अलाऊद्दीन के साथ रानी के प्रणय दृश्यों पर आपत्ति की गई थी। करनी सेना ने शूटिंग का विरोध किया और तोड़फोड़ की। 

क्या है रानी पद्मावती की कहानी

अलाउद्दीन खिलजी और पद्मावती का प्रसंग सूफी कवि मल्लिक मुहम्मद जायसी ने शेर शाह सूरी के काल में 1540 में लिखा था। कहानियों के मुताबिक अलाउद्दीन रानी पर आसक्त था और उसने उन्हें हासिल करने के लिए चित्तौड़गढ़ पर हमला कर दिया था। हालांकि वह रानी के जीते जी ऐसा करने में कामयाब नहीं हुआ। 
 

Created On :   25 Sep 2017 3:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story