काला में बाबील खान पर शाहिद माल्या की आवाज की तारीफ

Shahid Mallyas voice praise on Babil Khan in Kaala
काला में बाबील खान पर शाहिद माल्या की आवाज की तारीफ
मनोरंजन काला में बाबील खान पर शाहिद माल्या की आवाज की तारीफ

डिजिटल डेस्क, मुंबी। आगामी फिल्म काला में दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान को अपनी आवाज देने वाले प्लेबैक सिंगर शाहिद माल्या ने साझा किया है कि फिल्म ने उन्हें एक अनछुए स्थान में टैप करने की अनुमति दी है।

बहुमुखी गायक ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर का कुक्कड़, मौसम का रोमांटिक नंबर रब्बा मैं तो मर गया ओए, मनमर्जियां का दरया और सच्ची मोहब्बत जैसे गाने गाए हैं।

काला एक प्रतिभाशाली गायिका के बढ़ते करियर और आत्म-संदेह और उसकी मां के तिरस्कार के साथ उसकी चुनौतियों का अनुसरण करती है।

फिल्म में तृप्ति डिमरी, बाबिल खान, स्वस्तिका मुखर्जी, वरुण ग्रोवर और अमित सियाल जैसे कलाकारों की टुकड़ी है और इसका निर्देशन अन्विता दत्त ने किया है।

काला में अपने वेंचर के बारे में बात करते हुए, शाहिद ने कहा, कला ने मुझे एक ऐसी जगह में प्रवेश करने दिया, जिसे मैंने एक व्यावसायिक मंच पर नहीं देखा था। इसलिए, इस फिल्म के लिए गाना एक सुनहरे अवसर की तरह था जिसे मैं कभी नहीं छोड़ सकता था। अगर अमित त्रिवेदी ने मुझे सपोर्ट नहीं किया होता तो यह संभव नहीं होता। इसलिए, मैं सिर्फ उन्हें मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।

उन्होंने अपनी आवाज को इतने ग्रेसफुल अंदाज में चेहरा देने के लिए बाबिल की तारीफ की। उन्होंने आगे कहा, बाबिल ने इस फिल्म के माध्यम से खुद को एक कलाकार के रूप में साबित किया। लेकिन मैं उनकी सबसे ज्यादा प्रशंसा करता हूं कि उन्होंने कैसे सहजता से मेरी आवाज को अपना बना लिया।

अगर कोई फिल्म देखता है, तो वे मुश्किल से पहचान सकते हैं कि यह मेरी आवाज है जो बाबिल के लिए गा रही है। यह अभिनेता की एकमात्र प्रतिभा है और बाबिल शानदार है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Nov 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story