कभी ईद कभी दीवाली के शूट से घर लौटती स्पॉट हुई शहनाज गिल, हूडी में दिखा एक्ट्रेस का कूल लुक

Shahnaz Gill was spotted returning home from the shoot of Kabhi Eid Kabhi Diwali, the actresss cool look in a hoodie
कभी ईद कभी दीवाली के शूट से घर लौटती स्पॉट हुई शहनाज गिल, हूडी में दिखा एक्ट्रेस का कूल लुक
बॉक्स ऑफिस कभी ईद कभी दीवाली के शूट से घर लौटती स्पॉट हुई शहनाज गिल, हूडी में दिखा एक्ट्रेस का कूल लुक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बीग बॉस फेम रह चुकी शहनाज गिल इन दिनों बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर सुर्खियो में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस को आज सुबह "कभी ईद कभी दीवाली" के हैदराबाद शेड्यूल को पूरा करके लौटते समय एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। हाल ही में टाइम्स फैशन वीक में शहनाज ने दुल्हन का लिवाज पहन सबको चौका दिया था, एक्ट्रेस के फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते थक नहीं रहे थे। वहीं इस मौके पर शहनाज ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के सॉन्ग पर डांस भी किया। फिलहाल एक्ट्रेस का एयरपोर्ट लुक काफी पसंद किया जा रहा है। रेड हुडी पहने हुए शहनाज पेपराजी से भागती नजर आई और जल्दी से अपने कार जाकर बैठ गई। शहनाज के साथ कभी ईद कभी दीवाली का हिस्सा रह रहें एक्टर सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल भी नजर आएं।

शहनाज के साथ इस एक्ट्रेस का भी बॉलीवुड डेब्यू 
कभी ईद कभी दीवाली में सलमान खान के साथ साउथ की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। वहीं शहनाज गिल इस एंटरटेनर के साथ अपनी बॉलीवुड की शुरुआत करेंगी। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म से शहनाज ही नहीं श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। बीटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पलक को खुद सलमान ने फिल्म के लिए चुना है, वह जस्सी गिल के साथ नजर आएंगी। फिलहाल वह शूटिंग में शामिल हो गई हैं।" पहले इस फिल्म आयुष शर्मा भी काम करने वाले थे, लेकिन फिल्म के निर्देशक फरहाद सामजी के साथ कुछ क्रिएटिव डिफरेंस होने के बाद उन्होंने फिल्म से वॉकआउट करना ठीक समझा।

हाल ही में फिल्म को लेकर एक और खबर सामने आई थी कि सलमान इसका टाइटल "कभी ईद कभी दीवाली" को बदल सकते हैं, और इसे "भाईजान" नाम दे सकते है। हालांकि इसे लेकर मेकर्स ने अभी कोई पिष्टी नहीं दी है। फिल्म न्यू इयर की छुट्टियों में 30 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने को तैयार है।

Created On :   22 Jun 2022 7:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story