ZERO के टीज़र में शाहरुख के साथ जमकर नाचे सलमान खान

ZERO के टीज़र में शाहरुख के साथ जमकर नाचे सलमान खान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म "जीरो" का नया टीजर रिलीज कर दिया गया है। हालांकि उनकी फिल्म अभी रिलीज नहीं हो रही है। फिर भी शाहरुख ने अपने फैंस को ईदी दे दी है। फिल्म "जीरो" के इस नए टीजर में सलमान खान भी कैमियो कर रहे हैं। ट्रेलर में शाहरुख और सलमान जमकर डांस कर रहे हैं। आनंद एल. राय के निर्देशन में बनी "जीरो" में शाहरुख एक बौने का किरदार निभा रहे हैं। इस टीजर में दोनों सुपरस्टार पर फिल्माए गए एक विशेष गाने की एक झलक भी दिखाई दे रही है।

 

 

शाहरुख खान और सलमान खान के बीच शानदार तालमेल नजर आ रहा, जो इस फिल्म का हाईलाइट पॉइंट है। शाहरुख़ ने ट्वीट किया किया कि सभी को ईद की शुभकामनाएं देने के लिए अमेरिका की सड़कों पर आनंद राय और मैं भी टीज़र के लिंक का इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान टीजर में शाहरुख से कह रहे हैं कि जिसके पीछे लग जाते हो उसकी लाइफ बना देते हो। 

 

 

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए फिल्म "जीरो" का टीज़र जारी किया है। फिल्म इसी साल, 21 दिसम्बर को रिलीज़ की जाएगी। वहीं सलमान खान की फिल्म रेस 3 ईद के दिन रिलीज़ हो रही है। लंबे समय बाद सलमान खान और शाहरुख खान बड़े परदे पर नजर आए हैं। 1 मिनट 21 सेंकेड का यह टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है।

 

 

चंद मिनटों में टीजर को करीब 2 लाख लोगों ने देख लिया। बताया जा रहा है कि सलमान खान ने "जीरो" के लिए एक गाना भी तैयार किया है। फिलहाल यह साफ नहीं हो सका है कि वह कौन सा गाना होगा। फिल्म में शाहरुख के अलावा आर माधवन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

Created On :   14 Jun 2018 5:56 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story