बॉलीवुड में डेब्यू को रेडी हैं शाहरुख की बेटी सुहाना, गौरी खान ने किया खुलासा

shahrukh wife Gauri Khan give hint About debut of suhana khan
बॉलीवुड में डेब्यू को रेडी हैं शाहरुख की बेटी सुहाना, गौरी खान ने किया खुलासा
बॉलीवुड में डेब्यू को रेडी हैं शाहरुख की बेटी सुहाना, गौरी खान ने किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सारा अली खान और जाह्नवी के बाद अब किंग खान की बेटी सुहाना भी बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। हाल ही में हेलो! हॉल ऑफ फेम के रेड कार्पेट पर गौरी खान ने सुहाना के एक प्रोजेक्ट को लेकर खुलासा किया है। गौरी ने बतया कि सुहाना जल्द एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराने वाली हैं।

हालांकि गौरी ने इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा डिटेल्स नहीं दी हैं। लेकिन उनका ये इशारा भर ही काफी है, क्योंकि इससे साफ है कि सुहाना जल्द बॉलीवुड की राह पर चलने वाली हैं।

शो के दौरान एक बात-चीत करते हुए गौरी ने कहा कि सुहाना एक मैगजीन के लिए शूट कर रही हैं और मैं उस मैगजीन का नाम तो नहीं बता सकती लेकिन मैं इसके लिए काफी उत्साहित हूं। शाहरुख ने भी कई मौको पर बताया है कि सुहाना फिल्म इंडस्ट्री में ही अपना करियर बनाना चाहती हैं। बीते रविवार को मुंबई में आयोजित हुए एक अवॉर्ड शो में शाहरुख अपनी पत्नी गौरी के साथ पहुंचे थे।

शाहरुख ने यह भी कहा था कि उन्हें सुहाना के फिल्म इंडस्ट्री में काम करने पर कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन सुहाना को इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनने से पहले अपनी पढ़ाई खत्म करनी होगी। बता दें कि सुहाना एक्टिंग की क्लासेस भी कर रही हैं।

फिलहाल यह साफ नहीं है कि वह किसी फिल्म से अपना डेब्यू करेंगी लेकिन शाहरुख और सुहाना के फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है। बता दें, फिल्मों में आने से पहले ही सुहाना काफी पॉप्युलर हो चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर उनका अच्छा खास फैन बेस है और उनकी कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। शाहरुख भी कह चुके हैं कि सुहाना बॉलिवुड में एंट्री करना चाहती है और वह स्टेज पर बहुत अच्छा परफॉर्म करती है। 

Created On :   13 March 2018 8:03 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story