कपिल शर्मा के शो से बिना शूटिंग किए लौटे शाहरूख-अनुष्का, पढ़ें पूरा मामला

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
कपिल शर्मा के शो से बिना शूटिंग किए लौटे शाहरूख-अनुष्का, पढ़ें पूरा मामला

डिजिटल डेस्क, मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही है। को-स्टार सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद से कपिल की दिक्कतें बढ़ती जा रही है। एक तो पहले ही इस शो की टीआरपी उम्मीद के मुताबिक नहीं आ रही है और अब खबर आई है कि शाहरूख-अनुष्का भी शो से शूटिंग किए बगैर ही लौट गए। दरअसल, शूटिंग से पहले ही कपिल बेहोश हो गए थे, जिस कारण शूटिंग नहीं हो पाई और दोनों को लौटना पड़ा।

टेंशन की वजह से बेहोश हुए कपिल

शाहरूख और अनुष्का अपनी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' को प्रमोट करने कपिल के शो पहुंचे थे, लेकिन कपिल शूटिंग से पहले ही सेट पर बेहोश हो गए। इस वजह से शूटिंग कैंसिल करना पड़ी और दोनों बिना शूटिंग किए ही वापस लौट गए। इसके पीछे बताया जा रहा है कि कपिल अपनी शो की गिरती टीआरपी को लेकर टेंशन में थे। इसके अलावा उनके कॉम्पीटिटर कृष्णा अभिषेक का शो 'द ड्रामा कंपनी' भी सोनी टीवी पर शुरू होने जा रहा है। इस शो में कृष्णा का साथ कपिल की पुरानी क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीती सीमोंस और को-स्टार अली असगर भी दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुतााबिक, इस वजह से कपिल सेट पर भी परेशान और टेंशन में हैं। जिस कारण वो बेहोश हो गए।

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले फ्लाइट में कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच विवाद हो गया था, जिसके बाद सुनील ने ये शो छोड़ दिया था। सुनील के साथ ही इस शो में काम कर रहे चंदन प्रभाकर और अली असगर ने भी इस शो से किनारा कर लिया। हालांकि, चंदन प्रभाकर कपिल के शो में वापस आ गए हैं। लेकिन अली असगर कृष्णा के शो में दिखाई दे सकते हैं।

Created On :   9 July 2017 5:45 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story