पिता शाहरुख का इशारा, जल्द बॉलीवुड डेब्यू करेंगी सुहाना 

पिता शाहरुख का इशारा, जल्द बॉलीवुड डेब्यू करेंगी सुहाना 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जाह्नवी कपूर के बाद सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ ही जल्द ही किंग खान की बेटी सुहाना भी बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार है। ना सिर्फ बॉलीवुड डेब्यू को तैयार है बल्कि वे तो अपने बोल्ड अवतार के साथ आने वाली सभी हीरोइन्स को कड़ी टक्कर देने के लिए भी तैयार हैं।

सुहाना का मैगजीन डेब्यू

और इसका सबूत है उनका लेटेस्ट फोटोशूट। फैशन की दुनिया में उतरीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना का यूं तो ये पहला फोटोशूट है। इस फोटोशूट में सुहाना इतनी कॉन्फिडेंट और ग्लैमरस नज़र आ रही हैं, मानो वो फोटोशूट को लेकर यूज टू हों....और ऊपर से उनकी स्मोकी आईज़ और लंबे कर्ली बाल सुहाना की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं, सो अलग।

वैसे इससे पहले भी सुहाना ने रेड बिकिनी के अपने सुपर हॉट अवतार से खूब लाइमलाइट बटोरी थी, लेकिन करण जौहर से मिलने के बाद इस तरह का आफिशियल फोटोशूट करवाना, और फिर उनके पिता शाहरुख का मैगजीन के इस ऑडिशन को खुद लॉन्च करना।  सिर्फ हिंट ही नहीं बल्कि एक पूरा का पूरा सबूत है, लोगों को बताने के लिए, कि सुहाना अब फिल्म इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाने को बिल्कुल तैयार हैं। 

गौरी ने किया शूट का वीडियो शेयर

इस लेटेस्ट फोटोशूट का एक वीडियो शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने भी शेयर किया है। जिसमें सुहाना बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। साथ ही पहले फोटोशूट की खुशी भी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है। बता दें कि इस शूट को स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ ने स्टाइल किया है और मेकअप नम्रता सोनी ने किया है। 

Created On :   1 Aug 2018 11:02 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story