फिल्म पठान का सम्मान करना पड़ सकता है 'शहजादा' को महंगा, मार्वल की ब्लॉकबस्टर फिल्म से होगा आमना-सामना

Shahzada may have to respect the film Pathan, will face to face with Marvels blockbuster film
फिल्म पठान का सम्मान करना पड़ सकता है 'शहजादा' को महंगा, मार्वल की ब्लॉकबस्टर फिल्म से होगा आमना-सामना
फिल्म शहजादा फिल्म पठान का सम्मान करना पड़ सकता है 'शहजादा' को महंगा, मार्वल की ब्लॉकबस्टर फिल्म से होगा आमना-सामना

डिजिटल डेस्क मुंबई। शाहरूख खान की फिल्म पठान के रिलीज होने के दिन से ही फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट लोगों में अलग ही देखने को मिल रही है। सिनेमाघर पूरी तरह से फुल चल रहे हैं। फिल्म की सफलता को देखते हुए कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म "शहजादा" की रिलीज डेट को मेकर्स ने आगे बढ़ा दिया है। पहले यह फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होनी थी, लेकिन अब यह फिल्म 17 फरवरी को रिलीज की जाएगी। लेकिन अब फिल्म पठान का सम्मान करना शहजादा को महंगा पड़ता नजर आ रहा है। क्योंकि फिल्म रिलीज के दिन ही हॉलीवुड से मार्वल की ब्लॉकबस्टर फिल्म रिलीज होने वाली है। जो 'शहजादा' के लिए मुश्किल खड़ी कर सकती है। 

रिलीज डेट बढ़ाई आगे
'भूल भुलैया 2' की शानदार कामयाबी के बाद कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के बड़े स्टार बन गए हैं। वहीं 'शहजादा' में कार्तिक एक अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं वे पहली बार फिल्म में एक्शन करते नजर आएंगे। उनके फैंस उन्हें नए अवतार में देखने के लिए एक्साइटेड हैं। पहले कार्तिक की 'शहजादा' 10 फरवरी को रिलीज होनी थी। मगर इससे पहले 25 जनवरी को शाहरुख खान की धमाकेदार फिल्म 'पठान' रिलीज हुई और इसकी कमाई उम्मीद से कहीं ज्यादा जोरदार स्पीड से बढ़ रही है। जिसे देखते हुए 'शहजादा' के मेकर्स ने अनाउंस किया कि वो फिल्म टाल रहे हैं और अब इसे 10 फरवरी की जगह 17 फरवरी को रिलीज करेंगे। मेकर्स ने इसकी वजह 'पठान को सम्मान' देना बताया है।

Kartik Aaryan's Shehzada trailer to be out on THIS date | Exclusive - India  Today

 पठान को सम्मान पड़ेगा भारी
भले ही फिल्म 'शहजादा'  की रिलीज डेट बढ़ाने से फिल्म पठान से दूर हो गई है लेकिन इसी दिन हॉलीवुड से मार्वल की सुपरहीरो फिल्म 'एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटममैनिया' भी रिलीज हो रही है। ये मार्वल के लाइन-अप की उन फिल्मों में से है जिनका इंतजार फैन्स को सबसे ज्यादा है। भारत में मार्वल की फिल्मों के बड़े फैंस हैं। इस स्टूडियो की पिछली फिल्म 'ब्लैक पैंथर 2' ने भी इंडिया में अच्छी कमाई की थी। जिसे देखते हुए कहा जा सकता है फिल्म को ये सम्मान मंहगा  पड़ सकता है। 

Shehzada Shooting Is Over Kriti Sanon Shared BTS Photos With Kartik Aaryan  And Manisha Koirala | Shehzada: 'शहजादा' की शूटिंग हुई खत्म, Kriti Sanon ने  कार्तिक आर्यन और मनीषा कोइराला के साथ

एक्शन अवतार में हैं कार्तिक
 शहजादा, पठान के बाद 2023 की दूसरी बड़ी एंटरटेनर फिल्म है। इस एक्शन फैमिली ड्रामा के साथ कार्तिक एक नये अंदाज में नजर आएंगे। फिल्म का टीजर पिछले साल कार्तिक के जन्मदिन पर रिवील किया गया था, जिसमें उनके एक्शन और कृति की अदाओं की झलक दिखायी गयी थी। वहीं फिल्म का ट्रेलर भी फैंस को बेहद पसंद आया है। देखना होगी की रोहित धवन के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म सिनेमाघरों में कितनी धूम मचाती है। 
 

Created On :   2 Feb 2023 5:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story