शकुंतला देवी के ट्रेलर को कई सेलेब्रिटीज ने सराहा

Shakuntala Devi trailer was appreciated by many celebrities
शकुंतला देवी के ट्रेलर को कई सेलेब्रिटीज ने सराहा
शकुंतला देवी के ट्रेलर को कई सेलेब्रिटीज ने सराहा
हाईलाइट
  • शकुंतला देवी के ट्रेलर को कई सेलेब्रिटीज ने सराहा

मुंबई, 17 जुलाई (आईएएनएस)। एमेजॉन प्राइम वीडियो की आगामी फिल्म शंकुतला देवी के ट्रेलर को आखिरकार जारी कर दिया गया है। फिल्म में विद्या बालन शीर्षक भूमिका में हैं और उन्हीं की ही फिल्म मिशन मंगल में उनके सह-कलाकार रह चुके अक्षय कुमार सहित कई सेलेब्रिटीज ने फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ की।

ट्रेलर में विद्या ने अपने बेहतरीन अभिनय से सबको चौंका दिया है, जिससे फिल्म को लेकर लोगों की उम्मीदें और भी अधिक बढ़ गई है। यह वास्तव में एक आशाजनक फिल्म नजर आ रही है। इसे इतने अच्छे ढंग से पेश किया गया है कि रियल और रील के बीच अंतर समझ पाना दर्शकों के लिए मुश्किल हो गया है।

अक्षय ने विद्या की तारीफ करते हुए लिखा, यह महिला किसी भी किरदार को आराम से निभा सकती हैं। शकुंतला देवी के रूप में शानदार विद्या को देखने का इंतजार है। सभी को शुभकामनाएं।

फातिमा सना शेख कहती हैं, बहुत ही प्यारी लड़की का बहुत ही जबरदस्त ट्रेलर।

अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने साझा लिखती हैं, बेहद ही उम्दा अभिनय तब होता है, जब आप रील और रियल के बीच फर्क नहीं कर पाते हैं। विद्या मैम, आप हमें अचंभित करने में कभी नाकाम नहीं रही हैं। शकुंतला देवी का बेसब्री से इंतजार है।

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर लिखती हैं, ट्रेलर देखा..काफी मजेदार है..विद्या ने फिर से गजब का काम किया है..आपको देखकर हैरान होने के लिए तैयार हूं। सान्या मल्होत्रा भी बहुत प्यारी दिख रही हैं। बहुत शुभकामनाएं।

इन सभी के अलावा और भी कई कलाकारों ने ट्रेलर की सराहना की है। फिल्म में विद्या बालन, सान्या मल्होत्रा और अमित साध नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अनु मेनन ने किया है और यह अंबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसे 31 जुलाई, 2020 को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।

 

Created On :   17 July 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story