शालीन की एक्स-वाइफ दलजीत कौर ने लिखा उनके लिए इमोशनल नोट

Shaleens ex-wife Dalljiet Kaur wrote an emotional note for him
शालीन की एक्स-वाइफ दलजीत कौर ने लिखा उनके लिए इमोशनल नोट
बिग बॉस 16 शालीन की एक्स-वाइफ दलजीत कौर ने लिखा उनके लिए इमोशनल नोट
हाईलाइट
  • बिग बॉस 16: शालीन की एक्स-वाइफ दलजीत कौर ने लिखा उनके लिए इमोशनल नोट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 16 के प्रतिभागी शालीन भनोट को जब घर के अंदर उनके पिता का पत्र मिला तो शालीन भावुक होकर रोने लगे। इसको देखकर उनकी पूर्व पत्नी दलजीत कौर ने उनके लिए एक प्यारा-सा नोट लिखा है।

दलजीत ने इस्टाग्राम पर शालीन का वही वीडियो साझा किया है जिसमें शालीन अपने पापा का पत्र पढ़कर काफी इमोशनल हो रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए दलजीत ने शालीन का सपोर्ट किया है।

वीडियो को साझा करते हुए दलजीत ने मैसेज लिखा, शालीन, मैंने बिग बॉस बहुत समय से नहीं देखा है, परंतु यह देखा है। बिग बॉस में आगे के सफर के लिए तुम्हें बहुत शुभकामनाएं। सच्चाई के साथ खेलो और दिल से खेलो।

दलजीत कौर के करियर की बात करें तो उनको मनोरंजन इंडस्ट्री में कुलवधू, इस प्यार को क्या नाम दू और काला टीका जैसे शो में काम किया है। इसके अलावा वह बिग बॉस 13 का भी हिस्सा रही हैं।

सीरियल कुलवधू में काम करने के दौरान ही दलजीत कौर और शालीन भनोट की मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों ने 2009 में शादी कर ली थी, 2014 में दोनों एक लड़के के माता-पिता बने, फिर इसके बाद 2015 में दलजीत ने शालीन के खिलाफ घरेलू हिंसा के खिलाफ केस दर्ज करा दिया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Dec 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story