शाल्मली ने जारी किया अपना पहला अंग्रेजी गाना रेगुलर

Shalmali released her first English song Regular
शाल्मली ने जारी किया अपना पहला अंग्रेजी गाना रेगुलर
शाल्मली ने जारी किया अपना पहला अंग्रेजी गाना रेगुलर
हाईलाइट
  • शाल्मली ने जारी किया अपना पहला अंग्रेजी गाना रेगुलर

मुंबई, 21 जुलाई (आईएएनएस)। पॉप गायिका शाल्मली ने अपना पहला एकल अंग्रेजी गाना जारी किया है, जो कि अपने आप में पहला ऐसा गाना है जिसे उन्होंने लॉकडाउन की अवधि के दौरान लिखा और कम्पोज किया है।

गाने का शीर्षक रेगुलर है। इसके पहले ड्राफ्ट को लिखने और कम्पोज करने की अवधि के कुछ दिनों के बाद सनी एमआर इसमें म्यूजिक प्रोड्यूसर के रूप में शामिल हुए।

गाने के बारे में शाल्मली कहती हैं, जब से मैं संगीत के क्षेत्र में आई हूं, तब से अपने खुद के गानों को लिखने और कम्पोज करने में मेरी रुचि रही है। लॉकडाउन में मैंने इस गीत को शुरू से लेकर अंत तक पूरा लिख डाला तो ऐसा लगा कि पहले रिलीज करने के लिए यह सही गाना है। गीत को लिखने का काम दो दिन में ही हो गया और इसके बाद कुछ समय के लिए मैं गाने के बारे में भूल ही गई। कभी-कभार मैं अपने कम्प्यूटर पर बैठकर गानों को देखती रहती हूं और तभी एक दिन मुझे एहसास हुआ कि मुझे सनी से इसे प्रोड्यूस करवाकर रिलीज के लिए आगे ले जाना होगा।

वह आगे कहती हैं, मैं कह सकती हूं कि रेगुलर एक जुनूनी गाना है, चाहे वह इस प्रोजेक्ट की बात हो या गाने के ईमोशन की। अनजाने में ही मैंने अमेल लैरीयक्स, एंडरसन पाक, सोलांजे और बियॉन्से जैसे कलाकारों से प्रेरणा ली, जिनकी झलक गाने में यदाकदा मिल जाएगी। कहने की जरूरत नहीं है कि मेरा यह नया एकल गाना रेगुलर मेरे नियमित गानों से काफी अलग है इसलिए दुनिया के साथ इसे साझा करने के लिए मैं उत्साहित हूं।

Created On :   21 July 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story