शमशेरा का पोस्टर इंटरनेट पर हुआ लीक

Shamshera poster leaked on internet
शमशेरा का पोस्टर इंटरनेट पर हुआ लीक
मनोरंजन शमशेरा का पोस्टर इंटरनेट पर हुआ लीक
हाईलाइट
  • शमशेरा का पोस्टर इंटरनेट पर हुआ लीक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म शमशेरा का पोस्टर शनिवार सुबह इंटरनेट पर लीक होने और अभिनेता के प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ जाने के बाद फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा का कहना है कि यह कहीं न कहीं सकारात्मक प्रतिक्रिया है।

पोस्टर लीक की पूरी घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए, करण ने कहा, हम अपने जीवन की योजना बनाते रहते हैं ताकि हम चीजों को सही समय पर पहुंचा सकें, लेकिन ऐसा करने में हम भूल जाते हैं कि ब्रह्मांड हमेशा समय पर होता है। इस तरह की घटनाएं इसका एक सच्चा उदाहरण हैं। मैं बस खुश हूं कि लोग और रणबीर कपूर के प्रशंसक उनके लुक और शमशेरा के पोस्टर को पसंद कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, हम अपना अभियान अगले सप्ताह के मध्य में शुरू करना चाहते थे, लेकिन ऐसा लग रहा है कि प्रशंसक हमारे शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकते। मैं उन्हें दोष नहीं देता। उन्होंने बहुत लंबा इंतजार किया है। रणबीर सिनेमाघरों में वापसी के बाद लौट रहे हैं। चार साल, और उत्साह को नियंत्रित करना मुश्किल है। मुझे खुशी है कि प्रतिक्रियाएं बहुत अच्छी हैं।

शमशेरा की कहानी काजा के काल्पनिक शहर पर आधारित है, जहां एक योद्धा जनजाति को एक क्रूर सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह द्वारा कैद, गुलाम और प्रताड़ित किया जाता है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गुलाम बन गया, एक गुलाम जो नेता बन गया और फिर अपने कबीले के लिए एक किंवदंती बन गया। वह अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए अथक संघर्ष करता है।

फिल्म आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है, जिसमें संजय दत्त, वाणी कपूर, आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, रोनित रॉय भी हैं। और यह 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Jun 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story