शांतनु माहेश्वरी ने अपनी मां के अभिनय के सपने को पूरा किया

Shantanu Maheshwari fulfills her mothers dream of acting
शांतनु माहेश्वरी ने अपनी मां के अभिनय के सपने को पूरा किया
शांतनु माहेश्वरी ने अपनी मां के अभिनय के सपने को पूरा किया

मुंबई, 10 मई (आईएएनएस)। डांसर-अभिनेता शांतनु माहेश्वरी की मां की हमेशा से चाहत थी कि वह अपने अभिनय कौशल को एक्सप्लोर करें। ऐसे में उनके बेटे ने उनके इस सपने को पूरा करने में मदद की।

डी3 के कमबैक सीरीज के हालिया एपिसोड में शांतनु के साथ एक स्पेशल कैमियो रोल में उनकी मां भी हैं।

शांतनु ने कहा, मेरी मां वह हैं, जिन्हें डांस और अभिनय से प्यार है, लेकिन उन्हें कभी भी इन चीजों को शौक के रूप में आगे बढ़ाने की अनुमति नहीं थी। इसलिए जब यह मेरे और मेरे भाई के साथ हुआ, तो उन्होंने हमेशा यह सुनिश्चित किया कि हम जो चाहते थे, उसे करने के लिए अतिरिक्त गतिविधियों के तौर पर कर सकें और उसमें हाथ आजमा सकें।

उन्होंने आगे कहा, वहीं उनका लंबे वक्त से सपना रहा है कि वह एक बड़े मंच पर परफॉर्म कर सकें, जहां उन्हें दर्शक देख सकें। वह तब पूरा हुआ जब मैंने और उन्होंने झलक के स्टेज पर साथ में डांस किया था।

वहीं मां के अभिनय की चाहत को लेकर उन्होंने कहा, अब डी 3 डिजिटल सीरीज अपने कास्ट के साथ वापसी कर रहा है। इसके हालिया एपिसोड के लिए आवश्यक कैमियो भूमिकाओं में से एक में मेरी मां हैं, जिसे लेकर मैं और मेरी मां दोनों उत्साहित हैं। इसके साथ ही वह अभिनय में डेब्यू कर रही हैं। उन्होंने अपनी भूमिका को बेहतरीन तरीके से किया है।

Created On :   10 May 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story