शरद केलकर श्रीकांत भोला की बायोपिक श्री के कलाकारों में शामिल

Sharad Kelkar joins the cast of Shrikant Bhola biopic Shree
शरद केलकर श्रीकांत भोला की बायोपिक श्री के कलाकारों में शामिल
बॉलीवुड शरद केलकर श्रीकांत भोला की बायोपिक श्री के कलाकारों में शामिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर, भूमि और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म हर हर महादेव जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता शरद केलकर जल्द ही उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला टाइटल से बन रही श्री नाम के बायोपिक में नजर आएंगे।

श्रीकांत, एक ²ष्टिबाधित उद्योगपति, बोलांट इंडस्ट्रीज के सह-संस्थापक हैं, जो कई उत्पादों का निर्माण करती है और रतन टाटा से वित्त पोषण के साथ विकलांग लोगों को रोजगार प्रदान करती है।

अभिनेता ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की जिसमें फिल्म की टीम को देखा जा सकता है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, श्रीकांत भोला की बायोपिक हैशटैग-एसआरएफ का हिस्सा बनकर खुशी हुई, कास्ट और क्रू राजकुमार राव और अलाया एफ और ज्योतिका के साथ।

उन्होंने कैप्शन में जोड़ा, तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित भूषण कुमार द्वारा निर्मित, टी-सीरीज शिव चनाना और निधि परमार और चॉक एंड चीज फिल्म्स। फिल्म का मुहूर्त शॉट हाल ही में हुआ और जल्द ही शूटिंग शुरू होने वाली है।

ग्रासिम मिस्टर इंडिया के फाइनलिस्ट रह चुके शरद ने 2004 में टेलीविजन पर अपने करियर की शुरूआत दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले शो आक्रोश से की थी जिसमें उन्होंने इंस्पेक्टर सचिन कुलकर्णी की भूमिका निभाई थी।

अभिनेता ने अपने स्वाभाविक और विश्वसनीय प्रदर्शनों के कारण फिल्म उद्योग में प्रमुखता हासिल की, जिसमें तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर में मराठा राजा छत्रपति शिवाजी महाराज का उनका चित्रण शानदार है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Nov 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story