comScore

ओटीटी में और भी ज्यादा कॉमेडी शोज की चाह रखते हैं शरमन जोशी

September 03rd, 2020 13:00 IST
 ओटीटी में और भी ज्यादा कॉमेडी शोज की चाह रखते हैं शरमन जोशी

हाईलाइट

  • ओटीटी में और भी ज्यादा कॉमेडी शोज की चाह रखते हैं शरमन जोशी

नई दिल्ली, 3 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेता शरमन जोशी का मानना है कि ओटीटी पर कॉमेडी वाले कंटेंट की अधिकता नहीं है।

उन्होंने आईएएनएस को बताया, फिलहाल कॉमेडी ही मेरी प्राथमिकता है। मैं अपनी फिल्मों के माध्यम से लोगों को हंसाना चाहता हूं। इसके साथ ही लॉकडाउन के दौरान मैंने महसूस किया कि ओटीटी पर मुश्किल से ही कॉमेडी वाले शोज या फिल्में हैं। सिर्फ कुछ पुरानी फिल्में और शोज देखने को मिल रहे हैं। मैंने देखने के लिए इन्हें ढूंढ़ने की कोशिश की, लेकिन कुछ नया रोमांचक हाथ ही नहीं लगा, तब जाकर मैंने फ्रेंड्स को ही दोबारा देखना शुरू किया इसलिए मुझे लगता है कि कॉमेडी पर अधिक से अधिक काम होना चाहिए।

शरमन के मुताबिक, ओटीटी पर थ्रिलर शैली की परियोजनाएं जरूरत से ज्यादा है।

उन्होंने कहा, शुरुआत में इन्हें देखने में काफी मजा आता था। इनमें से कुछ काफी बेहतरीन अंदाज में बनाई गई हैं, लेकिन मुझे व्यक्तिगत तौर पर लगता है कि वेब स्पेस में थ्रिलर जरूरत से कहीं ज्यादा हैं। ऐसी परियोजनाओं का होना भी काफी जरूरी है जिससे मूड थोड़ा हल्का हो, जिससे देखकर हमें खुशी का एहसास हो।

शरमन की फिल्म द लीस्ट ऑफ द: द ग्राहम स्टेन्स स्टोरी के हिंदी संस्करण को शेमारूमी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया गया। फिल्म उस चौंकाने वाली घटना पर आधारित है जिसके तहत भारत में ऑस्ट्रेलियाई मिशनरी ग्राहम स्टेन्स की उनके दोनों बेटों सहित हत्या कर दी जाती है। यह फिल्म पिछले साल अंग्रेजी में रिलीज हुई थी।

फिल्म में शरमन, स्टीफन बाल्डविन और शारी रिग्बी जैसे हॉलीवुड कलाकारों संग नजर आ रहे हैं।

एएसएन/जेएनएस

कमेंट करें
4AONw